कार्तिक आर्यन भी हुए इस फिल्म से बाहर, कौन होगा लीड एक्टर
कार्तिक आर्यन भी हुए इस फिल्म से बाहर, कौन होगा लीड एक्टर
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग  एक्टर कार्तिक आर्यन आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं, चाहे वो बात कोई भी हो फिर. हो भी क्यों न बॉलीवुड  की कुछ ही फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग कर उन्होंने फंस के दिल में अपनी जगह बनाई है. हाला ही में आने वाली फिल्म 'लुका छिपी' में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ कृति सैनन भी हैं. इसके बाद खबर आई थी कि भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली बायॉपिक में भी नज़र आ सकते हैं. आमिर और शाहरुख़ के बाद कार्तिक का नाम लिया जा रहा था. लेकिन इस पर भी हाल ही में खुलासा हुआ है. 

शाहरुख के फिल्म से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन का नाम भी जोर-शोर से सामने आया. इस बीच विकी कौशल नाम भी उछला था. वहीं कार्तिक आर्यन ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. कार्तिक ने कहा कि काफी समय से वह खबर सुन और पढ़ रहे हैं कि वह कोई स्पेस फिल्म में काम करने वाले हैं, जो कि सच नहीं है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले डायरेक्टर महेश मथाई ने कार्तिक आर्यन से मुलाकात भी की थी. इस बीच विकी कौशल भी कुछ दिन पहले प्रड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के ऑफिस में जाते देखे गए थे. 

इस पर ये सामने नहीं आया है कि राकेश शर्मा की इस कहानी में किसे लिया जा रहा है, अब ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. आमिर खान, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन और विकी कौशल का नाम आने के बाद यह फिल्म बेहद सुर्खियों में आ गई है. अब देखना होगा कि इस फिल्म में कौन होता है लीड एक्टर.

'वुमनिया' में होने वाली है इस दिग्गज एंट्री की एंट्री, बनेंगे विलन

इस बेहद खूबसूरत आइलैंड पर बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी एमी जैक्सन

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -