इस एक्टर पर टिकने लगी है इंडस्ट्री के बड़े निर्देशकों की नज़र
इस एक्टर पर टिकने लगी है इंडस्ट्री के बड़े निर्देशकों की नज़र
Share:

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के 100 करोड़ क्लब के शामिल होने के बाद और इस सफलता का मज़ा चखने वाले कार्तिक आर्यन पर अब बॉलीवुड के बड़े निर्माता-निर्देशकों की नज़र टिकने लगी है. इस फिल्म की अपार सफलता के बाद अब वह कामयाबी सी सीढ़ियां चलते जा रहे हैं. हाल ही में कार्तिक ने मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैंपवॉक किया था. इस दौरान कार्तिक ने करीना कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई थी, जो जल्द ही पूरी होने वाली है.

 

 

Here we go !! IIFA Journey begins this june... #IIFA2018 #AmazingThailand

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इसी कड़ी में पता चला है कि कार्तिक थाईलैंड में होने वाले आइफा अवॉर्ड्स में भी नज़र आने वाले हैं. हाल ही में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक फोटो अपलोड करके इस बात की सुचना दी. पोस्ट किए गए फोटो में कार्तिक के साथ शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, दिया मिर्ज़ा और करण जौहर नज़र आ रहे हैं. सभी स्टार्स हाथों में बड़ी सी आइफा की ट्रॉफी लिए खड़े हैं.

 

इसी कड़ी में कार्तिक को हाल ही में अहमदाबाद में देखा गया, जहां वह इंटरनेशनल फैशन ब्रांड H&M के नए आउटलेट की इनॉगरेशन सेरेमनी में पहुंचे थे. कार्तिक इस इवेंट में डायना पैंटी के साथ पहुंचे. पोस्ट की गई फोटो में दोनों ही स्टार्स का लुक काफी शानदार नज़र आ रहा है. देखा जाए तो डायना पैंटी और कार्तिक आर्यन की ऑन-स्क्रीन जोड़ी भी काफी धमाल मचा सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर से सुर्खियों में छाई श्रीदेवी की मौत, देखें वीडियो

शूट के दौरान डायरेक्टर ने करवाई ऐसी शर्माक हरकत, एक्ट्रेस ने की तौबा

लव रंजन की फिल्म में फाइनल हुए अजय -रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -