सड़क पर डांस करते नज़र आए कार्तिक आर्यन, जारी हुआ 'नाचूंगा ऐसे' का टीज़र
सड़क पर डांस करते नज़र आए कार्तिक आर्यन, जारी हुआ 'नाचूंगा ऐसे' का टीज़र
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर आगामी एनिमेटेड म्यूजिक वीडियो का टीजर रेलसे कर दिया है. इस गाने के बोल 'नाचूंगा ऐसे' हैं. इस वीडियो को डायरेक्टर ओम राउत ने बनाया है. कार्तिक आर्यन को म्यूजिक वीडियो में एनीमेटेड अवतार में देखा जा सकता है और वह कुछ बेहतरीन डांस मुव्स दिखा रहे हैं.

वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कार्तिक आर्यन में लिखा कि, 'सनोर, सेनोरिटा, सुनीता और संगीता सब नाचेंगे, 'नाचूंगा ऐसे' टीचर, ओम राउत, भूषण कुमार.' इस टीजर में कार्तिक आर्यन सड़क पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस टीजर का डायरेक्शन फिल्म तानाजी के निर्देशक ओम राउत ने किया है. इसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन को एक नए अंदाज में दिखाने की कोशिश की है. कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट धमाका का ऐलान कर दिया है. इसमें वह अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे है. यह एक थ्रिलर फिल्म होगी.

बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस भूमिका की पहली झलक साझा की थी. फिल्म में कार्तिक आर्यन एक पत्रकार का रोल कर रहे हैं, जो शहर पर होने वाले आतंकवादी हमले को कवर करता हैं. इसमें उन्हें चश्मा लगाए और सूट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा है, 'अर्जुन पाठक.. धमाका' इस फिल्म का डायरेक्शन राम माधवानी करने वाले हैं.

 

मसूरी में चल रही 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग, एक साथ नज़र आए बॉलीवुड के 3 दिग्गज

नीति आयोग ने अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च किया DigiBoxx

IND vs AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऋषभ पंत ने कसी कमर, ले सकते हैं साहा की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -