कार्तिक के चैलेंज को ऋतिक ने 1 मिनट में कर दिया पूरा
कार्तिक के चैलेंज को ऋतिक ने 1 मिनट में कर दिया पूरा
Share:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' का 'धीमे धीमे' गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है। टिक टॉक स्टार्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई इस गाने पर थिरकता नजर आ रहा है। इस गाने में कार्तिक आर्यन का एक सिग्नेचर स्टेप है जिसे कुछ दिन पहले  दीपिका पादुकोण ने सीखने की डिमांड की थी। अब कार्तिक के उसी सिग्नेचर स्टैप को ऋतिक रोशन ने भी फॉलो किया है। 

 

ऋतिक रोशन ने  अपने इंस्टाग्राम पर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कार्तिक और वो 'धीमे धीमे' गाने पर थिरकते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है, 'ऋतिक पहले कार्तिक को आवाज़ देकर स्टेज पर बुलाते हैं इसके बाद कार्तिक स्टेज पर आते हैं और बैकग्राउंड में धीमे-धीमे गाना प्ले होता है। इसके बाद कार्तिक, ऋतिक को उनका स्टेप फॉलो करने के लिए कहते हैं और ऋतिक वो स्टेप फॉलो करने में एक मिनट भी नहीं लगाते हैं। ऋतिक तुंरत कार्तिक का स्टेप पकड़ लेते हैं। फिर दोनों साथ में डांस करते हैं। देखें वीडियो।

 

 

दीपिका पादुकोण को भी सिखा चुके हैं ये स्टेप :
कुछ दिन पहले कार्तिक और दीपिका का डांस वीडियो काफी चर्चा में रहा था जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर 'धीमे धीमे' गाने पर डांस कर रहे थे। असल में , दीपिका ने कार्तिक से इस गाने का सिग्नेचर स्टेप सीखने की डिमांड की थी। जिसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर मिले और कार्तिक ने वहीं दीपिका को डांस सिखाया था। दोनों का ये वीडियो काफी पसंद आया था। जानकारी के लिए  बता दें कि कार्तिक की फिल्म 'पति पत्नी और वो' फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में है। फिल्म अभी तक 55 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है।

फिल्म मिस्टर लेले में इन दो अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे वरुण धवन

स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -