तो इन्हें डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, तोड़ रहे कई लड़कियों का दिल!
तो इन्हें डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, तोड़ रहे कई लड़कियों का दिल!
Share:

बॉलीवुड के क्यूट एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ नज़र आये. अब साथ में नज़र आये मतलब  कुछ ना कुछ मतलब तो निकलता ही है. अनन्या और कार्तिक जब कैमरे के सामने आ गए तो दोनों ही शर्माने लगे और अपना चेहरा छुपाने लगे. ये कह सकते  हैं कि कार्तिक के दीवाने बॉलीवुड में ही बहुत हैं. पहले वो श्रद्धा के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पर साथ नजर आए थे. वहीं, सारा अली खान भी कार्तिक की दीवानी बनी बैठी हैं. इसे देखते हुए यही लगता है कि सभी उनको डेट करना चाहते हैं. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडेय की जो कार्तिक के साथ नज़र आयी. 

दरअसल, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया. अनन्या ब्लैक और वाइट ड्रेस में नजर आईं तो कार्तिक ने भी ब्लैक जैकेट पहना हुआ था. दोनों को साथ में देखने के बाद मीडिया में ढेर सारी बातें होने लगी हैं कि खिर दोनों के बीच में क्या कुछ पक रहा है. इन तस्वीरों को देखकर आप कह सकते हैं कि जरूर जदोनो चोरी छिपे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों ही अपना चेहरा भी छुपाते हुए नज़र आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर सामने आए एक वीडियो में दोनों रेस्टोरेंट के भीतर जाते और बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अनन्या पांडे बहुत जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ और साथ में तारा सुतारिया भी हैं. उनकी भी ये पहली ही फिल्म है. जबकि कार्तिक आर्यन फिल्म ‘लुका-छिपी’ में नजर आने वाले हैं.

दिलीप कुमार की ऐसी हालत देख छलका सायरा का दर्द, कही दिल दुखा देने वाली बात

1000 करोड़ बजट वाली इस फिल्‍म पर हुआ विवाद खत्म, शेयर हुआ पोस्ट

#MeToo अभियान पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कही दो टूक बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -