कार्तिक आर्यन के खाते में बड़ी सफलता, बने इस राज्य के ऑफिशियल आइकन

Apr 13 2019 05:04 PM
कार्तिक आर्यन के खाते में बड़ी सफलता, बने इस राज्य के ऑफिशियल आइकन

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार कार्तिक आर्यन न केवल अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए बल्कि उन्हें जिम्मेदार नागरिक के रूप में प्रोत्साहित करने के लिए भी कामते करते हुए नजर आ रहे हैं. अब खबर है कि मध्यप्रदेश के युवाओं को मतदान के महत्व से अवगत कराने के लिए युवा अभिनेता कार्तिक को एक मंच दिया गया है. लोकसभा चुनाव काफी आसपास हैं और एमपी राज्य के युवाओं के साथ जुड़ने और उनके बीच मतदान के महत्व के बारे में जागरूकता को फैलाने के लिए कार्तिक आर्यन का सहारा सरकार द्वारा लिया जा रहा है.

बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाताओं की भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए मध्य प्रदेश के लिए कार्तिक आर्यन को राज्य के आइकन के रूप में हाल ही में नियुक्त किया गया है. हमारे करीब सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, “आम अभियान और जुलूस युवाओं के साथ इतना नहीं जुड़ते हैं. हालांकि  कार्तिक जैसे उभरते सितारें युवा दिमाग को मतदान के महत्व और राष्ट्र के विकास में उनकी भूमिका को वे समझा सकते हैं. 

खास बात यह है कि कार्तिक मेल और फीमेल्स, दोनों के बीच बहुत पॉपुलर हैं, इसलिए उन्हें इस तरह के अभियान का चेहरा बनाना एक स्मार्ट कदम बताया जा रहा है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश से कार्तिक का गहरा लगाव रहा है. कार्तिक आर्यन का जन्म और परवरिश ग्वालियर में ही हुई है, जहां उन्होंने अपनी हालिया हिट फिल्म ‘लुका छुपी’ की शूटिंग भी की थी. 

पंकज त्रिपाठी ने उठाया बड़ा कदम, इरफान के लिए ‘अंग्रेजी मीडियम’में आएँगे नजर

'कबीर सिंह' का ट्रेलर देख बाहुबली प्रभास के उड़े होश, शाहिद को किया फोन और...

तो क्या माँ बनने के लिए तैयार है दीपिका? जवाब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

#MeToo पर आखिरकार बोली प्रियंका चोपड़ा, किए इतने चौंकाने वाले खुलासे