गंजा होना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, चिल्ला पड़े फैंस...
गंजा होना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, चिल्ला पड़े फैंस...
Share:

बॉलिवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लगातार हिट फिल्‍मों, अपने लुक्‍स और लड़कियों के बीच फैन फॉलोइंग को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनकी फैन फॉलोविंग आज की तारीख में अच्छी खासी है और हर लड़की उनसे ही शादी भी करना चाहती है. स्‍टाइल और फैशन सेंस के मामले में भी वह दूसरे ऐक्‍टर्स को टक्‍कर देते नजर आते हैं. इसी बीच उनसे जुडी एक खबर आई है जो उनके फैंस भी जानना चाहेंगे. आइये जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, कार्तिक की हेयरस्‍टाइल भी नए लड़कों के बीच बेहद पॉप्‍युलर है. हाल ही में उनकी हेयरस्‍टाइल एक चैट शो के दौरान टॉकिंग पॉइंट बन गई है. अपने स्‍टाइल और स्‍वैग के लिए मशहूर कार्तिक को हाल ही में एक चैट शो पर इन्‍वाइट किया गया. इसमें शो की होस्‍ट ने एक पूरा सेगमेंट कार्तिक के बालों को ही डेडिकेट किया. अब अपने बालों पर उन्होंने क्या  क्या कहा है ये सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

शो के दौरान एक्टर के बालों पर चर्चा हुई और इस पर मजेदार सवाल-जवाब हुए. होस्‍ट के कहने पर कार्तिक ने प्रैंक के तौर पर अपने पब्‍लिसिस्‍ट को सलाह लेने के लिए कॉल किया कि अगर वह किसी रोल के लिए गंजे हो जाते हैं तो ठीक रहेगा? कार्तिक ने कहा कि तेनाली रामन की बायॉपिक के लिए उनका ऐसा करना जरूरी है और फिल्‍म का निर्देशन डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली कर रहे हैं. इस पर फोन के दूसरी तरफ से आवाज आई, 'नहीं. आप कैसे लगेंगे? कई सारी लड़कियां आपके बालों पर मरती हैं. क्‍या नॉनसेंस है.' 

कलंक की रिलीज से पहले वरुण ने कही दिल छू लेने वाली बात, बोले- एक परीक्षा है लेकिन...'

इस बार सनी और डेनियल ने बेटी के साथ मनाई शादी की सालगिरह

83 : कपिल देव की बायोपिक से सामने आया रणवीर और टीम का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -