फिल्म 'शहजादा' से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का नया लुक
फिल्म 'शहजादा' से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का नया लुक
Share:

करण जौहर की मूवी ‘दोस्ताना 2’ से आउट होने के उपरांत ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि कार्तिक का बॉलीवुड करियर थोड़ा डामाडोल होने वाला है. लेकिन कार्तिक ने अपने काम से दूसरे फिल्ममेकर्स को प्रूफ किया है कि कार्तिक के पास बैक टू बैक के फिल्में लाइन में लगी हुई है. मूवी ‘धमाका (Dhamaka)’ की रिलीज के उपरांत इन दिनों वह मूवी ‘शहजादा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में अब फिल्म से एक्टर की एक झलक भी सामने आ चुकी है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की आने वाली मूवी शहजादा से कुछ तस्वीरें भी देखने को मिली है. इसमें कार्तिक आर्यन का एक अलग अवतार देखने के लिए मिल रही है. तस्वीर देख मालूम पड़ता है कि, कार्तिक मुंबई के गोरेगांव फिल्मसिटी में शूटिंग सेट पर खड़े हैं. फोटोज में अभिनेता चेक लूज़ शर्ट और बैगी पैंट पहने एक मिडिल क्लास इंसान की तरह दिखाई दे रहे है. फोटोज में कार्तिक का लुक भले ही मिडिल क्लास वाला नज़र आ रहा है, लेकिन एक चीज जो कॉमन है..वह है उनकी मुस्कान, जिस पर न जाने लाखों लड़कियां भी अपनी जान दे दें. कार्तिक इंडस्ट्री में अपने चॉकलेटी बॉय वाले इमेज के लिए पहचाने जाते है.

सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों को देख लोग अनुमान लगा रहे हैं कि मूवी शहजादा में कार्तिक इस लुक में नज़र आ रहे है. वैसे भी कार्तिक की पिछली रिलीज मूवी 'धमाका' (Dhamaka) में उनकी अदाकारी से दर्शक बहुत इम्प्रेस्ड हैं. ऐसे में उनकी अगली मूवी का दर्शक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. यह  मूवी अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक होगी. इस  मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन नज़र आने वाली है, जो एक्टर के साथ लुका-छुपी में दिखाई दे रहे है. इसके अलावा कार्तिक मूवी 'भूल भुलैया 2', मूवी 'फ्रेडी' (Freddy), फिल्म 'कैप्टन इंडिया' (Captain India) और समीर विद्वांस की एक फिल्म में कार्य कटे हुए नज़र आने वाले है.

पति से अलग हुईं पूनम पांडे, कहा- ' अपने दोनों बच्चों के साथ खुश हूँ'

शाहरुख़ खान के बंगले को बम से उड़ाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हॉलीवुड के इस एक्टर के लिए अमरीका में अपनी मूवी की स्क्रीनिंग करेंगे अमीर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -