मदर्स डे पर कार्तिक ने नहीं शेयर की तस्वीर, माँ ने जमकर लगाई डांट

बॉलीवुड में अपनी दमदार कलाकारी के दम पर छाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मदर्स डे पर अपनी मम्मी के साथ कोई पोस्ट साझा नहीं किया, जिस पर कार्तिक की मां उनपर भड़क गईं हैं. जी दरअसल इस मौके का एक वीडियो वायरल हो गया है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी मां उन्हें डांटती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कार्तिक आर्यन से उनकी मां पूछती हैं, 'कोकी, मदर्स डे पर सभी ने अपनी मम्मियों के साथ सेल्फी डाली, तूने अभी तक मेरे साथ कोई सेल्फी क्यूं नहीं डाली.' वहीं यह सुनकर कार्तिक जवाब देते हुए कहते हैं, 'मम्मी, पता है मुझे एक पोस्ट के कितने लाख मिलते हैं? आप दोगे?' वहीं यह बात सुनकर एक्टर की मम्मी उन्हें डांटते हुए कहती हैं, 'एक लात दूंगी. भोपाल वाली बुआ सुबह से दो बार फोन कर चुकी हैं और तूने अभी तक कुछ नहीं डाला. चुपचाप डाल दे मेरे साथ एक सेल्फी.' इस समय उनका यह वीडियो वायरल हो गया है, और वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 20.4 लाख से अधिक बार देखा गया है.

इस वीडियो में उनकी माँ को भी लोग बेहतरीन एक्ट्रेस कह रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी' स्टार ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'मां की ममता.' काम के बारे में बात करें तो कार्तिक को अब से पहले सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में देखा गया था. वही वह जल्द ही फिल्म भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी होंगी.

पीएम के 20 लाख करोड़ के विशेष आर्थिक पैकेज पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन

सील हुआ इस मशहूर एक्टर का बंगला, पिता निकले कोरोना पॉजिटिव

ऋतिक की एक्स वाइफ ने बताया कैसे कट रहे हैं लॉकडाउन के दिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -