कार्तिक आर्यन का जन्मदिन पर प्रशंसकों का उपहार, शेयर किया इस फिल्म का मोशन पोस्टर
कार्तिक आर्यन का जन्मदिन पर प्रशंसकों का उपहार, शेयर किया इस फिल्म का मोशन पोस्टर
Share:

हैंडसम अभिनेता कार्तिक आर्यन आज 30 साल के हो गए हैं और उनके उत्साही प्रशंसक और प्रशंसक क्लब पहले से ही तूफान से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस अवसर पर, उन्होंने अपनी नई फिल्म-धमाका की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। फिल्म का निर्देशन राम माधवानी करेंगे, जो हेल-सीरीज़ वेब सीरीज के लिए जाने जाते हैं, और रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक द्वारा सह-निर्मित है।

कार्तिक आर्यन ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर साझा किया, जिसमें उन्हें एक इमारत की खिड़की से एक पुल को जलते हुए देखने का पता चला। उन्हें पोस्टर में एक सूट, एक जोड़ी चश्मा और दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है। पोस्टर पर पाठ पढ़ा गया, "2021 लाइव जा रहा है," यह दर्शाता है कि फिल्म की शूटिंग अनुसूची अगले साल शुरू होगी।

उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें सभी कोनों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। उनकी सहकर्मी अनुष्का शर्मा, जो हर सह-कलाकार, अभिनेता या अभिनेत्री के जन्मदिन को एक खास बनाना सुनिश्चित करती हैं, उन्होंने अपने जन्मदिन पर कार्तिक के लिए एक प्यारी कलाकृति साझा की। इंस्टाग्राम पर ले जाकर, अभिनेत्री ने कार्तिक आर्यन को जन्मदिन की बधाई दी। अनुष्का के अलावा, दीपिका पादुकोण जो अपने जन्मदिन पर अपने दोस्तों को विश करने का एक मौका नहीं गंवाती हैं। उन्होंने भी मजेदार तरीके से अभिनेता को बधाई दी है।

सारा अली खान शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

कैटरीना कैफ ने काम शुरू करने से पहले कराया कोरोना टेस्ट, यहां देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण ने शानदार अंदाज में कार्तिक आर्यन को किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -