इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'!
इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'!
Share:

पिछले कुछ दिनों से निर्माता अपनी रुकी हुई मूवीज की रिलीज दिनांक निरंतर जारी कर रहे हैं। ऐसे में ऑडियंस के लिए एक और बड़ी गुड न्यूज़ सामने आई है। जी हां ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की आगामी मूवी 'धमाका' भी शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। राम माधवानी की टेरर-मीडिया थ्रिलर धमाका का प्रीमियर नवंबर 2021 में होगा। दिनांक अभी निर्धारित नहीं हुई है। इस मामले से संबंधित एक सूत्र का कहना है कि काफी वक़्त से प्रतीक्षित फिल्म दिवाली के चलते स्ट्रीम होगी।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन की 'धमाका' नेटफ्लिक्स पर नवंबर के माह में लॉन्च होगी। दिनांक अभी तय नहीं हुई है, मगर कहीं न कहीं 3-4 नवंबर के आसपास इस मूवी का प्रीमियर होगा। कार्तिक आर्यन की बनी नेटफ्लिक्स थ्रिलर बीते एक वर्ष से सुर्ख़ियों में है। नेटफ्लिक्स द्वारा इसकी स्ट्रीमिंग की दिनांक को जानबूझकर होल्ड पर रखा गया था क्योंकि धमाका को नेटफ्लिक्स के इंडियन मार्केट के लिए एक सुपर-प्रीमियम प्रोडक्ट के तौर पर देखा जा रहा है। ये मूवी एक गेम-चेंजर सिद्ध हो सकती है। 

वही जब से कार्तिक आर्यन ने बीते वर्ष अपनी नेटफ्लिक्स मूवी धमाका का टीजर जारी किया है। इस मूवी में कार्तिक आर्यन को एक अलग ही भूमिका में देखा जाएगा। 5 सितंबर को हुए नेटफ्लिक्स ग्लोबल फैन प्रोग्राम के चलते टुडम: इंडिया स्पॉटलाइट ने ट्रेलर लॉन्च से पहले फिल्म से कार्तिक आर्यन का एक विशेष मूड प्रोमो जारी किया। नेटफ्लिक्स की तरफ से जारी किए गए इस वीडियो ने प्रशंसकों को और भी अधिक चौका दिया है। 

मुंबई क्राइम ब्रांच का एक अधिकारी हुआ गिरफ्तार तो ख़ुशी से झूमी गहना वशिष्ठ

थिएटर्स खुलने के बाद अक्षय कुमार ने फैंस से की ये अपील

कार्यक्रम में गई अमीषा पटेल की कार पर उमड़ी लोगों की भीड़ ने मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -