अपने फैंस को बड़ा तोहफा देंगे कार्तिक आर्यन, ला रहे यूट्यूब चैनल
अपने फैंस को बड़ा तोहफा देंगे कार्तिक आर्यन, ला रहे यूट्यूब चैनल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ के लिए भी खूब सुर्खियों में चल रहे हैं और आए दिन सारा के साथ सुर्खियों में बने हुए रहते हैं. वहीं इन दिनों कार्तिक आर्यन को लेकर एक खबर सामने आई हैं. जिससे कि कार्तिक आर्यन के फैंस को काफी खुशी भी होगी. 
 
दरअसल, बात यह है कि कार्तिक जल्द ही अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रहे हैं. जी हां...मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन 12 अगस्त को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करेंगे. अभिनेता कार्तिक के यूट्यूब चैनल की खबर के बाद से फैंस कार्तिक आर्यन के यूट्यूब चैनल का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. हालांकि कार्तिक आर्यन के फैंस का यह इंतजार 12 अगस्त को ही खत्म होगा. 
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट और जैकलीन फर्नांडिस ने भी हाल ही में अपना अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. वहीं खबर है कि कार्तिक इस यूट्यूब चैनल की शुरुआत में पति पत्नी और वो फिल्म के लखनऊ शेड्यूल के दौरान का वीडियो शेयर करेंगे. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो इन दिनों अभिनेता पति पत्नी और वो फिल्म को लखनऊ में शूट कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी हैं और यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज की जानी है. 

किंग खान को हज़ारों फैंस के सामने मिली डॉक्टरेट की उपाधि

बेटे आरव से इस तरह का ज्ञान लेते हैं अक्षय कुमार, तारीफ में कहा कुछ ऐसा

तो क्या अब इस सिंगर को डेट कर रही है नेहा कक्कड़ ?

स्कूल लड़की ने खींचे कार्तिक आर्यन के गाल, यूँ दिया रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -