कार्तिक आर्यन की स्वीट फोटो देखकर आप भी कहेंगे So Sweet..
कार्तिक आर्यन की स्वीट फोटो देखकर आप भी कहेंगे So Sweet..
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘लुका-छिपी’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे देखकर सभी इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हो रहे  हैं. हर बार की तरह ही इस फिल्म में भोई कार्तिक का कुछ मज़ेदार रोल होने  वाला है  जिससे वो सभी को हंसाने वाले हैं. वहीं बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो ये सभी को पता है कि वो अपने मां के कितने करीब हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यूज के दौरान कई बार ऐसा कहा है. इसके अलावा कार्तिक की मां उनकी अच्छी दोस्त भी हैं. फ़िलहाल हम आपको दिखाने जा रहे हैं कार्तिक की एक प्यारी सी तस्वीर जो उन्होंने हाल ही में शेयर की है. 

बता दें, कार्तिक आर्यन ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी मां की गोद में सिर रखकर लेटे हुए हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने #गुड्डु का संडे लिखा है. इस तस्वीर में वो ग्रीन कलर की टी-शर्ट और ब्लू कैजुएल जींस में नजर आ रहे हैं. कार्तिक की मां उनके बालों को सहला रही हैं. वहीं, कार्तिक भी इस लम्हे को मुस्कुराते हुए एंजॉय कर रहे हैं. देख ही सकते हैं वो अपनी माँ से कितना प्यार करते हैं. 

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कार्तिक आर्यन इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म ‘लुका-छिपी’ की शूटिंग में बिजी हैं.  इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सैनन नजर आने वाली हैं. ये फिल्म मार्च में रिलीज होगी.

इस गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन!

कार्तिक और अनन्या के अफेयर से बहुत परेशान हैं सारा, दिया ऐसा जवाब

शख्स ने की GOOGLE MAP की बुराई, GOOGLE ने शायरीभरे अंदाज़ में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -