फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर कार्तिक आर्यन का सपना होगा पूरा, इन सितारों के गानों पर करेंगे परफॉर्म
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर कार्तिक आर्यन का सपना होगा पूरा, इन सितारों के गानों पर करेंगे परफॉर्म
Share:

इस साल का वैलंटाइंस डे अभिनेता कार्तिक आर्यन के लिए खास है. इस मौके पर उनकी लेटेस्ट फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हो रही है. जल्द ही कार्तिक असम के गुवाहाटी शहर में दिखाई देंगे क्योंकि यहां 15 तारीख को 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन होने वाला है. बॉलिवुड के इस सबसे बड़े अवॉर्ड्स फंक्शन में बड़े सितारों का जमावड़ा लगेगा. कार्तिक के लिए ये अवॉर्ड्स इसलिए खास हैं क्योंकि उनका पुराना सपना इस मौके पर पूरा होने वाल हैं.

फिल्म 'लव आज कल' में एक कहानी में कार्तिक ने 90 दशक का किरदार निभाया है जो आरुषि शर्मा से रोमांस करता है. अब अवॉर्ड शो में कार्तिक 90 के दशक के शाहरुख और सलमान के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे. बता दें कि कार्तिक बचपन से सलमान और शाहरुख के फैन्स रहे हैं. ऐसे में उनके इन सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करना सपने के पूरे होने जैसा ही है. इसके अलावा कार्तिक अपनी मूवी 'लव आज कल' और पुरानी वाली 'लव आज कल' के गानों पर भी परफॉर्म करेंगे. कार्तिक की इस परफॉर्मेंस को श्यामक डावर ने कोरयॉग्राफ किया हुआ है.

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन इंदिरा गांधी ऐथलेटिक्स स्टेडियम में हो रहा है. इवेंट में स्टेज को बहुत सारी एलईडी लाइटों से सजाया गया है जिसमें कार्तिक की बाइक पर धमाकेदार एंट्री होगी. कार्तिक इसमें शिमरी ड्रेस के साथ डांसर्स के ग्रुप के साथ दिखाई देंगे. 15 फरवरी को आयोजित हो रहे इस अवॉर्ड फंक्शन का टेलिकास्ट 16 फरवरी को होगा.

Love Aaj Kal : इम्त‍ियाज अली की फिल्म ने फैंस को किया निराश, सारा-कार्तिक नहीं दिखा पाए कमाल

'लव आज कल' की रिलीज से पहले सारा-कार्तिक का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

वैलेंटाइन्स डे पर शादी करके बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने जताया अपना प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -