VIDEO : अपनी टीम को मुश्किल में देख हँसते रहे कार्तिक, फिर...
VIDEO : अपनी टीम को मुश्किल में देख हँसते रहे कार्तिक, फिर...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन कुछ ही फिल्मों के बाद बॉलिवुड फैंस के बेहद ही चहेते बन चुके हैं और अब हाल ही में उनका एक मजेदार विडियो वायरल हुआ है. बात दें कि यह विडियो देख आप खुद को मुस्कुराने से रोक भी नहीं सकेंगे. उनके साथ हाल ही में एक मजेदार वाक्या घटा हैं. 

बता दें कि यह विडियो बीते साल मसाला अवॉर्ड्स 2018 का बताया जा रहा है, जो कि दुबई में आयोजित हुआ था और इस विडियो में कार्तिक आर्यन की टीम होटल के अंदर रिवॉल्विंग डोर से अंदर आने की कोशिश में दिख रही है, तो वहीं कार्तिक तो अंदर आ जाते हैं पर उनकी टीम वहीं पर अटक जाती है. जब कार्तिक अंदर आ जाते हैं तो वे हंसते हुए कहते हैं कि, 'मेरी टीम अटक गई है, अंदर ऑक्सिजन तो है ना?' विडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक दाढ़ी और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और इस वक्त वह क्लीन शेव में हैं , जहां वे इम्तिया अली की फिल्म की शूटिंग में बिजे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, इस वक्त वह फिल्म का तीसरा शेड्यूल पूरा कर रहे हैं जो कि मुंबई में शूट हो रहा है और अब हाल ही में उनकी एक फोटो इंटरनेट पर भी दिखाई दी थी. साथ ही फिल्म के पिछले दो शेड्यूल उदयपुर और दिल्ली में शूट किए गए हैं. जबकि दिल्ली के शेड्यूल में कार्तिक के साथ उनकी को-स्टार सारा भी नजर आई थी. दोनों ने जहां जमकर मस्ती भी की थी. 

प्रियंका की कायल हुई दुनिया, ‘गोल्ड हाउस ए100’ की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली एशियाई

इस वजह से चलती है फिल्म, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

VIDEO : फिर श्रीदेवी को याद कर छलका बोनी का दर्द, कहा- उन्हें भूलना...'

SOTY 2 : तीनों कलाकारों ने किया खुलासा, जानिए कैसी रहेगी इनकी परफेक्ट डेट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -