कार्तिक ने मजेदार अंदाज में लोगों से की वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील
कार्तिक ने मजेदार अंदाज में लोगों से की वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लेकर अपने मजेदार अंदाज तक के लिए चर्चाओं में रहने वाले कार्तिक आर्यन एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। कार्तिक आर्यन अपने काम से लेकर अपने अंदाज तक से फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों को कहा है कि ''वैक्सीन की रजिस्ट्रेशन कराना न भूले जिसकी प्रक्रिया कुछ ही वक़्त में शुरू हो जाएगी।'' जी दरअसल बीते कल यानी 28 अप्रैल शाम 4:00 बजे से कोरोना वैक्सीन का रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

आपको बता दें कि यह रजिस्ट्रेशन 18 वर्ष से अधिक आयु वालों के लिए हो रहा है। अब इसी बीच सोशल मीडिया के जरिये कार्तिक आर्यन ने मजेदार अंदाज में लोगों से वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील की हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक प्यारा सा फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ''जब आप 45 साल से ज्यादा हो तब भी आपको कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए 1 मई तक इंतजार करना होगा, क्योंकि आपकी बीवी ने मोहल्ले को बता दिया हैं कि आप 41 साल के हो। कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो रहा है।''

वैसे कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और इसे सभी पसंद कर रहे हैं। वैसे अब कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे कार्तिक का कोरोना वायरस का टेस्ट बीते दिनों ही नेगेटिव आया है। काम के बारे में बात करें तो आप जल्द ही कार्तिक को भूल भुलैया 2 में देखने वाले हैं।

अगर आपने अभी तक नहीं लगवाई है कोरोना वैक्सीन, तो जरूर पढ़ें यह खबर

दवाइयां-वेंटिलेटर व ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेकर भारत पहुंचे 2 रूसी प्लेन

श्रद्धा कपूर के भाई ने डोनेट किया प्लाज्मा, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -