एक कार में बैठे नजर आए कार्तिक-सारा, कैमरा देख मुंह छिपाने लगी एक्ट्रेस
एक कार में बैठे नजर आए कार्तिक-सारा, कैमरा देख मुंह छिपाने लगी एक्ट्रेस
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान इन दिनों अपनाी आने वाले फिल्म फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और आए दिन दोनों की सेट से कोई न कोई तस्वीर और वीडियो सोशल साइट पर आती रहती है. वाहन अब इनके कुछ तस्वीरें समन आई है, हालांकि यह फिल्म के सेट की नहीं है. बल्कि ये दोनों कलाकार हाल ही में रविवार रात बांद्रा में एक-साथ स्पाॅट हुए हैं. 

आप देख सकते हैं कि इस दौरान सारा और कार्तिक एक साथ कार में बैठ हुए नजर आए और सारा अले खान इस दौरान अपना चेहरा भी छिपाते हुए दिखीं. तस्वीरों में सारा सूट में खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं और वहीं कार्तिक कैजुअल लुक में देखें जा सकते हैं. 

आपको यह भी बता दें कि चाहे सारा कार्तिक के साथ उनकी कार में बैठी रही हो लेकिन तस्वीर में कार्तिक अपने फोन में ही खोए-खोए देखें जा रहे हैं. साथ ही इन दोनों के चेहरे पर थकावट भी साफ नजर आ रही है और इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी उनके साथ ही मौजूद थे. फ़िलहाल तो सारा और कार्तिक की तस्वीरें सोशल साइट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब कमेंट और लिखे कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आएगा. दूसरी ओर अभिनेता कार्तिक जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'चश्मे बद्दूर' के सीक्वेल में नजर आ सकते हैं. 

रजनीकांत की 'दरबार' में ये बॉलीवुड विलेन निभाने वाले हैं पुलिस का किरदार

शाहिद की कबीर सिंह का धाकड़ ट्रेलर रिलीज, कियारा के इश्क में होगा ऐसा हश्र

डिजिटल डेब्यू करने जा रही ये एक्ट्रेस, सामने आया पहला लुक

दीपिका पादुकोण के नाम पर डिज़ाइन की गई ये सैंडल्स, कीमत जान रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -