सारा के घर नज़र आये कार्तिक, कैमरा देख यूँ छुपाया चेहरा
सारा के घर नज़र आये कार्तिक, कैमरा देख यूँ छुपाया चेहरा
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को अपनी को-स्टार सारा अली खान के घर से बाहर निकलते हुए पपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप उन्हें हुड पहने देख सकते हैं. बड़ी बात तो ये है कि उन्होंने कैमरे को देखकर अपना चेहरा छुपा लिया. बता दें, सारा और कार्तिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

आपको बता दें, कार्तिक का सारा के घर जाने का क्या कारण था फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल सका है. जानकारी के अनुसार, बुधवार को कार्तिक आर्यन सारा अली खान के घर पहुंचे थे. वहां से बाहर निकलकर वह सीधे पार्किंग एरिया में खड़ी अपनी कार में बैठ गए. कार्तिक इस दौरान कैजुअल कपड़ों में थे और उन्होंने हुड से अपना चेहरा छिपाया हुआ था. यहां तक कि कार में बैठने के बाद भी वह काले चश्मे और हाथ को विंडो के पास रखते हुए अपने चेहरे को छिपाए रखने की कोशिश करते दिखे. आप भी देखें ये तस्वीरें. 

इसके अलावा सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. दिल्ली का शूटिंग शेड्यूल पूरा होने के बाद इसके अगले हिस्से को उदयपुर में शूट किया गया था जिसके  बाद वो मुंबई लौट आये हैं. सेट पर से दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिनमें से कुछ में दोनों के रोमांटिक सीन्स की तस्वीरें भी थीं. यह रोमांटिक मूवी अगले साल रिलीज की जाएगी. 

Dabangg 3 : दबंग के इस हिट डायलॉग को फिर से बोलना चाहती हैं सोनाक्षी

खूबसूरत दिखने के लिए अपने खून का इस्तेमाल करती है यह एक्ट्रेस

डैनी के बेटे रिंजिंग की डेब्यू फिल्म को ख़ास बनाएँगे जॉन, दिखेगा यह दमदार अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -