सारा को लेने एयरपोर्ट पहुंचे कार्तिक, कैमरा देखते ही छिपाया मुंह
सारा को लेने एयरपोर्ट पहुंचे कार्तिक, कैमरा देखते ही छिपाया मुंह
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान हाल ही में हॉलिडे के लिए लंदन गई हुई थीं और इस वेकेशन से अब सारा वापस भी लौट आई हैं. हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए कोई और नहीं बल्कि उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन खुद पहुंचे थे. इस दौरान वह एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख ही अपना चेहरा भी छिपाते हुए नजर आए.

आप फोटो में देख सकते हैं कि काले रंग का स्वेटर पहने हुए, सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता को अपनी कार में इंतजार करते हुए और सारा के इंतजार में पैपराजी से अपना चेहरा छिपाते हुए देखा गया है और जल्द ही बॉलीवुड दिवा भी दिखाई दीं. अभिनेत्री द्वारा एयरपोर्ट लुक को सफेद स्वेटशर्ट और काले स्वेटपैंट में कैज़ुअल रखा गया था और उन्होंने अपनी कमर के चारों ओर सफेद जैकेट बांंध रखीं थी.

आप यह भी देख सकते हैं कि सारा कार के अंदर बैठी हुई हैं और इस इस दौरान जैसे ही फोटोग्राफर्स ने अपना कैमरा सारा की तरफ घुमाया तो उन्होंने हाथ से अपना चेहरा छुपा लिया. फिल्म में साथ काम करने से पहले सारा द्वारा कई बार कार्तिक को पसंद करने की बात कही गई थी. सारा और कार्तिक की फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आती रहते हैं. जिनमें दोनों की बॉन्डिंग देखती ही बनती है. अदाकारा सारा और कार्तिक की फ्रेश पेयरिंग को पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी फिलहाल खासा एक्साइटेड हैं.

इस अभिनेता में बसते थे बॉलीवुड के 'प्राण', 1 रु में साइन की थी यह फिल्म

लोगों को पसंद नहीं आया इमरान का लम्बोर्गिनी चलाना, किये ऐसे कमैंट्स

हाथ पर सैफ ने बनवाया यह खास टैटू, करीना संग नई फोटो वायरल

Forbes List 2019 : सलमान खान को बाहर कर ये एक्टर बना सबसे ज्यादा कमाई करने वाला सेलेब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -