+

VIDEO : अमृतसर पहुंचे कार्तिक, इस धमाकेदार अंदाज में फैंस ने किया स्वागत

VIDEO : अमृतसर पहुंचे कार्तिक, इस धमाकेदार अंदाज में फैंस ने किया स्वागत

अपनी हिट फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से लेकर फिल्म 'लुकाछुपी' में छोटे शहर के लड़के का रोल अदा करने वाले बाॉलिवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने दर्शकों का दिल जीता है और लगातार जीतते हुए भी आ रहे हैं. उनकी फिल्मों को फैंस का लगातार पीरा मिल रहा है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन के फैंस से लेकर सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसे बॉलिवुड के न्यूकमर द्वारा इस बात का खुलासा किया है कि ऐक्टर उनका क्रश है और अब हाल ही में कार्तिक आर्यन एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अमृतसर के एक मॉल गए थे. जहां उन्हें काफी प्यार मिला. फैंस ने अपने पसंदीदा ऐक्टर का ग्रैंड तरीके से वेलकम किया. अभिनेता कार्तिक आर्यन द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फैंस की भीड़ को चीयर करते हुए और कार्तिक आर्यन का नाम चिल्ला रहे हैं. साथ ही बता दें कार्तिक इस दौरान स्वर्ण मंदिर भी गए थे. 

कार्तिक के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल 2 में बिज़ी चल रहे हैं और ये फिल्म साल 2010 में आई फिल्म लव आजकल का सीक्वल होगी. फिल्म को इम्तियाज अली द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं और पिछले कुछ समय से इस फिल्म के सेट की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इतना ही नहीं साथ ही हम आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि कार्तिक आर्यन 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में भी व्यस्त बताए जा रहे हैं और इस फिल्म में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली है. 

लम्बे समय के बाद एक साथ नज़र आने वाली है ये जोड़ी..

फादर्स डे : अमेरिका में पिता ऋषि कपूर से मिली रिद्धिमा, सामने आई फोटो

फेमिना मिस इंडिया 2019 : साल 2018 में पहली रनर अप रही सुमन राव, अब जीत लाईं ताज

नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट