सारा-कार्तिक के अफेयर की खबरें तेज, एक्टर की इस फोटो पर फैंस के जोरदार कॉमेंट
सारा-कार्तिक के अफेयर की खबरें तेज, एक्टर की इस फोटो पर फैंस के जोरदार कॉमेंट
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन द्वारा पिछले दिनों निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग खत्म कर ली गई है. वहीं अब कार्तिक अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं. गुरुवार को अभिनेता द्वारा अपनी एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें वे काफी निराश और अपसेट लग रहे हैं. फोटो को साझा करते हुए कार्तिक आर्यन द्वारा लिखा गया है कि- If i miss you ‘ had a face.

अभिनेता कार्तिक के मिस यू का कैप्शन लिखने की देरी ही थी कि फैंस अंदाजा लगाने लगे कि अभिनेता ने ये किसके लिए लिखा है. लोगों का अनुमान है कि कार्तिक आर्यन को किसी और की नहीं बल्कि अभिनेता सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की याद आ रही है. खास बात यह है कि जल्द ही दोनों पहली बार इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि बीती रात कार्तिक आर्यन लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए रवाना हुए थे, तो सारा कार्तिक को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. कार्तिक की ही तरह पैपराजी को देखकर सारा अली खान द्वारा भी अपना चेहरा छिपा लिया गया था. वैसे इन दिनों जिस तरह से कार्तिक और सारा एक दूसरे के साथ एक के बाद एक देखें जा रहे हैं, इससे उनके अफेयर में होने की खबरों पर मुहर भी लगती है. 

 

सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..

सुपर 30 : बेटे ऋतिक की फिल्म पर आया पिता रकेश का बयान, कहा कुछ ऐसा

रात में इन कपड़ों में नजर आईं अनन्या पांडेय, देखें वायरल तस्वीर

Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -