इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहना चाहते हैं कार्तिक, कर दिया खुलासा
इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहना चाहते हैं कार्तिक, कर दिया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चा में बने हुए हैं. कहीं अपनी फिल्म को लेकर तो कहीं सारा अली खान को डेट करने के लिए. हालाँकि वो सारा को डेट नहीं कर रहे हैं लेकिन इसकी चर्चा होती रहती है. वहीं कार्तिक के पीछे लड़की दीवानी हुई पड़ी हैं. सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी स्टारकिड्स का भी नाम शामिल हैं. लेकिन अब तक ये बात सामने नहीं आई है कि वो किसे डेट कर रहे हैं और किसके साथ रहना चाहते हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में जो जानकारी सामने आई है. 

आपको बता दें, सारा अली खान और अनन्या पांडे दोनों कार्तिक आर्यन को लेकर बड़े-बड़े बयान दे चुकी हैं, ऐसे में यह जरुरी है कि कार्तिक आर्यन से इन दोनों को लेकर सवाल पूछे जाएं. हाल में कार्तिक आर्यन 'लुका-छुपी' के प्रमोशन के सिलसिले में जूम टीवी के शो पर गए थे, जहां उनसे पूछा गया कि वो परिणीति चोपड़ा, सारा अली खान, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया में से किसके साथ लिव-इन-रिलेशन में रहना चाहेंगे और क्यों रहना चाहेंगे ? तो इस पर उन्होंने बहुत ही जोरदार जवाब दिया है. 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने जवाब दिया, ‘मैं सारा अली खान के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहना चाहूंगा क्योंकि हमारी कॉफी डेट पहले से ही पेंडिंग है. हम दोनों एक-दूसरे को घर पर कॉफी डेट के दौरान एक्सप्लोर कर सकते हैं.’ जब कार्तिक आर्यन से किसी दूसरी अदाकारा का नाम लेने को कहा गया, जिसके साथ वो लिव-इन करना चाहेंगे तो उन्होंने अनन्या पांडे का नाम लिया. कार्तिक ने बताया, ‘अनन्या पांडे ने भी शो पर मेरा नाम लिया है तो मैं उनके साथ लिव-इन कर सकता हूं.’

सारा की इच्छा जल्द होने वाली है पूरी, क्रश के साथ करेंगी रोमांस

कार्तिक आर्यन ने इस दिग्गज अभिनेता को सरेआम मारा थप्पड़

'पति पत्नी और वो' में कार्तिक की वजह से तापसी को निकाला बाहर? एक्टर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -