कार्तिक से मिलने मुंबई से लखनऊ पहुंची सारा, डिनर डेट पर आये नज़र
कार्तिक से मिलने मुंबई से लखनऊ पहुंची सारा, डिनर डेट पर आये नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) 'लव आजकल' फिल्म के सीक्वल ‘लव आजकल 2’ में रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें, हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। फिल्म के रैपअप के दौरान की तस्वीरें और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म से कार्तिक और सारा की नजदीकियां काफी बढ़ गई हैं। इसके पहले भी उनकी उन दोनों के नज़दीकियों की चर्चा काफी हो रही थी. ऐसे ही एक ताज़ा खबर बीते शनिवार को तब देखने को मिली जब कार्तिक से मिलने के लिए सारा मुंबई से लखनऊ पहुंची. 

सारा अली खान कार्तिक से मिलने उनकी फिल्म के सेट पर पहुंच गईं। सारा अली खान ने पूरा वीकेंड कार्तिक आर्यन के साथ बिताया। मंगलवार को दोनों लखनवी खाने का स्वाद लेने के लिए डिनर डेट पर निकले थे। वहीं अमीनाबाद इलाके के एक रेस्टोरेंट में खाने के बाद जैसे ही दोनों बाहर निकले, जहां उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो  गई. फैंस की धक्कामुक्की से बचाने के लिए कार्तिक ने खुद सारा को अपनी बाहों में भर लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बुधवार शाम एक साथ मुंबई लौटेंगे। बताते चलें कि कार्तिक लखनऊ में अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati, Patni aur Woh Movie) की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। ये फिल्म भी पुरानी फिल्म का रीमेक है जिसमें काफी कॉमेडी देखने को मिल सकती है.  

'कबीर सिंह' पर राजकुमार का बयान, यदि सेंसर अनुमति दे रहा है तो...'

Kick 2 पर शुरू हुआ काम, अगले साल तक हो सकती है रिलीज़

कभी बॉलीवुड की बेबी डॉल कही जाती थी यह एक्ट्रेस, चेहरे पर लकवा मारने के कारण ऐसी हो गई हालत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -