सारा के लिए कार्तिक ने छोड़ा कैटरीना के साथ का परफॉर्म!
सारा के लिए कार्तिक ने छोड़ा कैटरीना के साथ का परफॉर्म!
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दो चीजों के लिए इन दिनों सुर्खियों में हैं. वो अपनी फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं और दोनों ही अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. फ़िलहाल दोनों में से किसी ने खुद इस बात की पुष्टि नही की है. लेकिन दोनों को अक्सर मीडिया के कैमरों में एक साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं और साथ ही एक दूसरे से मिलने के लिए अपने प्लान भी बदल देते हैं. अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है. 

दरअसल, कुछ दिन पहले कार्तिक, सारा के जन्मदिन पर उनसे मिलने के लिए बैंकॉक भी पहुंच गए थे. इन सब से हटकर एक और सरप्राइजिंग खबर ये है कि कार्तिक को बाली में कैटरीना कैफ के साथ एक इवेंट में परफॉर्म करना था लेकिन उन्होंने सारा के लिए वह इवेंट छोड़ दिया. सुनकर हैरानी तो हुई होगी. लेकिन एक खबर की मानें तो जिस दिन बाली में यह आयोजन कैटरीना के साथ रखा गया था. उस दिन कार्तिक भारत में ही थे. इसकी वजह रिपोर्ट में यह बताई गई है कि एक्टर ने ऐसा सारा को डेट करने के लिए किया था. 

पर वाहिब अब यह खबर कार्तिक और सारा के फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाने के लिए काफी है. सभी अपकमिंग ऑन-स्क्रीन कपल के मुंह से उनका ऑफ-स्क्रीन सच सुनना चाहते हैं.  अभी दोनों ने इस बात की पुष्टि कि दोनों रिलेशन में हाँ लेकिन ऐसा ही कुछ दिखाई देता है. दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा और कार्तिक, इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म 'लव आज कल ' के सीक्वल में स्क्रीन शेयर करेंगे. यह फिल्म अगले वेलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. 

पति पत्नी और वो के सेट से आई कार्तिक अनन्या की तस्वीर, ऐसे दिखे कपल

जॉन अब्राहम का लकी चार्म कहने पर बोली यह एक्ट्रेस, कहा - 'सुनने में अच्छा...'

बलात्कार के मामलों पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'इज्जत लूटना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -