कार्तिक आर्यन ने फैन से मांगे एक लाख रुपये
कार्तिक आर्यन ने फैन से मांगे एक लाख रुपये
Share:

हिंदी सीएम के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास इस वक्त कई सारी फिल्में हैं । इसके साथ ही फिल्मों के अलावा वो अपने फैशन और लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं । वहीं सोशल मीडिया पर भी कार्तिक की बहुत फैन फॉलोइंग है ।अभी  हाल ही में कार्तिक से एक फैन ने सोशल मीडिया पर ऐसी बात कह दी जो इंटरनेट पर वायरल होने लगी।

असल में , इंस्टाग्राम पर एक फैन कार्तिक के रिप्लाई का बहुत दिन से इंतजार कर रही थीं। इसके अलावा  ने कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, 'भाई मैं तेरे को एक लाख रुपये दूंगी, रिप्लाई दे दे यार बहन को ।' फैन के इस कमेंट के बाद कार्तिक ने भी रिप्लाई किया ।वहीं  उन्होंने लिखा, 'ये लो रिप्लाई, कहां हैं पैसे ।' इसकी अलावा इस तरह कार्तिक आर्यन ने अपने जवाब के बदले में फैंस से एक लाख रुपये की मांग की । उनके इस कमेंट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा । इसके अलावा कार्तिक ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी । इसी फोटो पर फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किए । वहीं फोटो में एक्टर ब्लू डेनिम जैकेट पहने नजर आ रहे हैं । 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी । इसके अलावा कार्तिक के पास फिल्म 'दोस्ताना 2' भी है । इस फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड एक्ट्रेस हो सकती है। इन फिल्मों के अलावा कार्तिक हाल ही में सारा अली खान के साथ फिल्म 'लव आजकल' में नजर आए थे । वहीं इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था । हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

'अंग्रेजी मीडियम' के बाद इरफान खान इस फिल्म में आएंगे नजर

कोरोना के वजह से इन दो बढ़ीं फिल्मों की रिलीज डेट में आ सकता हैं बदलाव

जन्मदिन से पहले रिलायंस ने आमिर को याद दिलाई विक्रम वेध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -