कार्तिक आर्यन ने सीन को री-शूट करने से किया इंकार, यह थी वजह
कार्तिक आर्यन ने सीन को री-शूट करने से किया इंकार, यह थी वजह
Share:

हिंदी सिनेमा के चर्चित अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा हुई। दोनों के लिंकअप की शुरुआत इम्तियाज अली की फिल्‍म 'लव आज कल' के सीक्‍वल की शूटिंग से हुई थी। सेट से दोनों की कई तस्‍वीरें और विडियोज सामने आए थे और उन्‍हें एकसाथ अलग-अलग जगहों पर स्‍पॉट किया जाने लगा है ।

हालांकि, पिछले दिनों खबर आई कि अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है और वे अलग हो गए हैं। दोनों अब एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं और पिछली चीजों पर बात नहीं करना चाह रहे हैं। यदि रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक ने फिल्‍म के एक सीन को री-शूट करने तक से इनकार कर दिया है और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि सारा हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इम्तियाज की फिल्‍म को कुछ पैचवर्क की जरूरत है परन्तु कार्तिक ने इस पर काम करने से इनकार कर दिया है। यही नहीं, उन्‍होंने डायरेक्‍टर से रिक्‍वेस्‍ट की है कि अगर बहुत जरूरी सीन न हो तो उसे अवॉइड ही करें। वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक की हालिया रिलीज फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' को बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। उनके पास अब कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स हैं जिनमें 'भूल भुलैया 2', 'दोस्‍ताना 2' शामिल हैं। वहीं, सारा अब डेविड धवन की 'कुली नं. 1' में नजर आएंगी। फिल्‍म में वह ऐक्‍टर वरुण धवन के ऑपोजिट दिखाई देंगी।

 

कार्तिक आर्यन कर सकते हैं राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म,सूरज बड़जात्या के बेटे संग आएंगे नजर

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन करना चाहते हैं बॉलीवुड में काम, वरुण धवन के हैं बड़े प्रशंसक

अनन्या पांडे की फिल्म हिट होते ही करण जौहर ने किया याद, दीपिका पादुकोण के साथ आएगी नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -