संजय भंसाली के साथ इस वजह से नहीं काम कर रहे हैं कार्तिक आर्यन
संजय भंसाली के साथ इस वजह से नहीं काम कर रहे हैं कार्तिक आर्यन
Share:

हाल ही में ऐसी खबरे सामने आई थीं, जिनमें कहा गया कि अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ उनकी एक फिल्म में काम करेंगे। हालांकि कार्तिक की तरफ से इस तरह की इच्छा जताई जा चुकी है कि वह भंसाली की किसी फिल्म में दीपिका पादुकोण संग रोमांस करना चाहते हैं। लेकिन नए प्रॉजेक्ट को लेकर उनकी तरफ से किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया गया।

लेकिन अब खबर यह है की संजय लीला भंसाली प्रॉडक्शन्स की सीईओ प्रेरणा सिंह ने कार्तिक और भंसाली के साथ काम करने वाली खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा, 'कार्तिक आर्यन के भंसाली संग काम करने की जो मीडिया रिपोर्ट्स चल रही हैं, वे झूठी हैं। कार्तिक को भंसाली सर द्वारा फिलहाल किसी भी प्रॉजेक्ट के लिए साइन नहीं किया जा रहा है और न ही ऐसी कोई बात चल रही है। कार्तिक की नई रिलीज के लिए हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।'

आपको बता दें कि कार्तिक फिलहाल अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के प्रमोशन में बिजी हैं, जो इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर होंगी। इस फिल्म के अलावा उनके पास 'भूलभुलैया 2', इम्तियाज अली की फिल्म और 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्में हैं। वहीं भंसाली अभी 'गूंगबाई काठियावाड़ी' पर काम कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आएंगी।

बिग बॉस के घर में होगी ऐसे शख्स की एंट्री जिससे घरवाले हो सकते है परेशान

साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहीं तस्वीरें

राधे के सेट पर विलेन को लगी चोट, अस्पताल से सामने आईं चौकाने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -