एक और बड़ी फिल्म आई कार्तिक के साथ, टाइगर की हीरोइन के साथ कर सकते  हैं रोमांस
एक और बड़ी फिल्म आई कार्तिक के साथ, टाइगर की हीरोइन के साथ कर सकते हैं रोमांस
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही वजहों से लगातार सुर्खियों में बने हुए है. वो अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काफी चर्चा का विषय बन रहे हैं. बता दें कि कार्तिक के फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए है. दरअसल सुनने में आ रहा है कि जल्द ही कार्तिक जाने माने निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म में नजर आ सकते है. ये कहना गलत नहीं होगा कि लड़कियों के फेवरेट एक्टर बनने के बाद कार्तिक की झोली में एक से एक फिल्म आ रही हैं. आइये जानते हैं उनकी अगली  फिल्म के बारे में.

खबरों की मानें तो इस समय अनीस अपनी नई फिल्म पागलपंती में व्यस्त है.  इस फिल्म को पूरा करते ही वह अपनी नई फिल्म को तुरंत शुरु कर देंगे. बता दें, इस फिल्म की कहानी एक कॉलेज की लवस्टोरी के इर्द गिर्द घूमने वाली है और साथ ही इस फिल्म में ढ़ेर सारा रोमांस भी होगा. अनीस की आने वाली फिल्म में कार्तिक के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आ सकती है. इस बारे में सूत्र ने बताया कि 'वह फिल्म को करने के लिए तैयार है लेकिन अभी तक पेपरवर्क बाकी है. जैसे ही पेपरवर्क पूरा हो जाता है, उसके बाद ही ऑफिशियल घोषणा कर दी जाएगी.'

अगर दिशा इसके लिए मान जाती हैं तो कार्तिक और दिशा की जोड़ी नज़र आएगी. बात की जाए दिशा की बाकी फिल्मों की तो जल्द ही वह सलमान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में दिशा एक बैलेट डांसर की भूमिका में दिखाई देंगी.  

अभिषेक के जन्मदिन पर सोहेल खान ने खोली ऐश-सलमान के रिश्ते की पोल

शूटिंग से थककर आराम करते नज़र आये भाईजान, फोटो हुई वायरल

'अंदाज़ अपना अपना' के रीमेक के लिए इन एक्टर्स को लेना चाहते हैं आमिर खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -