इस गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन!
इस गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन!
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका-छिपी’ जल्द ही आने वाली है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हाउ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था. अब तक भी ट्रेलर टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है. हाल ही में कार्तिक ने इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने कई सारे सवालों के जवाब दिए है. इस दौरान कार्तिक ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में भी बातचीत की.

इस इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा है कि वो रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं. आपको बता दें उनकी फिल्म ‘लुका-छिपी’ भी लिव-इन जैसे विषय पर ही आधारित है. आपको बता दें कार्तिक आर्यन सारा अली खान का क्रश है और साथ ही ऐसा भी सुनने में आया था कि कार्तिक इन दिनों अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं. लेकिन इस इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने बताया कि जब भी कोई उनकी गर्लफ्रेंड बनती है तो उनकी मां उससे दोस्ती कर लेती हैं.

कार्तिक ने ये भी बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे ज्यादा उनकी मां की ज्यादा करीबी हो जाती है और वो साइड लाइन हो जाते हैं. कार्तिक कभी भी अपनी किसी गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में नहीं रहे हैं लेकिन वो चाहते हैं कि भविष्य में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहें. वही उनकी फिल्म लुका छुपी की बात करे तो ये फिल्म मार्च में रिलीज़ होगी जिसमे कार्तिक के साथ कृति सनन नजर आएंगी.

कार्तिक और अनन्या के अफेयर से बहुत परेशान हैं सारा, दिया ऐसा जवाब

शख्स ने की GOOGLE MAP की बुराई, GOOGLE ने शायरीभरे अंदाज़ में दिया जवाब

Luka Chuppi Trailer : कार्तिक और कृति की शादी ने मचाया बवाल, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -