Luka Chuppi Collection : 50 करोड़ पर पहुंची गुड्डू और रश्मि की कहानी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यही वजह है कि यह फ‍िल्‍म बॉक्स ऑफिस पर जबदरस्‍त परफार्मेंस कर रही है. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है इसी के चलते उसकी कमाई भी अच्छी खासी हो रही है. आइये जानते हैं अब तक फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है. कृति और कार्तिक की जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है यही कारण है कि फिल्म अच्छी कमाई कर रही है.

आपको बता दें, फ‍िल्‍म की कमाई पांच द‍िन में ही 50 करोड़ के करीब पहुंच गई है. फ‍िल्‍म ने जहां पहले दिन 8.01 करोड़ का कलेक्शन किया था वहीं पांचवे द‍िन इसने 5.04 करोड़ रुपये कमाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फ‍िल्‍म ने दूसरे द‍िन 10.08 करोड़ का कारोबार किया तो तीसरे द‍िन 14.04 करोड़, चौथे द‍िन 7.90 करोड़ रुपये कमाए. इस हिसाब से फ‍िल्‍म की कुल कमाई 45.07 करोड़ हो गई है. उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. 

बता दें कि 'लुका छुपी' रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. लुका छुपी यूपी के छोटे से शहर मथुरा से शुरू होती है. यहां गुड्डू (कार्तिक आर्यन) एक लोकल चैनल का स्टार रिपोर्टर है. वहीं, रश्मि (कृति सेनन) दिल्ली से मीडिया की पढ़ाई करने के बाद गुड्डू के लोकल चैनल में इंटर्नशिप शुरू करती हैं.  यहां से शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी. लेकिन इस स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब रश्मि शादी के बजाय गुड्डू के साथ लिव इन में रहा चाहती हैं. 

बनी कार्त‍िक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है.
2019: लुका छुपी: 8.01 करोड़ रुपए
2015: प्यार का पंचनामा 2: 6.80 करोड़ रुपए
2018: सोनू की टीटू की स्वीटी: 6.42 करोड़ रुपए
2011:प्यार का पंचनामा: 92 लाख रुपए.

 

Luka Chuppi collection : 5 दिन में सिर्फ इतने ही कमा पाई लुका छुपी

Box office collection : दर्शकों के दिल पर राज कर रही है 'लुका छुपी'

पहली बार ऑनस्क्रीन किस करने पर भड़क गई थी कार्तिक की माँ और नानी, ऐसी कर दी थी हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -