लुका छुपी की सफलता के बाद, कार्तिक की फीस बढ़ी या इरादे ?

Apr 26 2019 01:44 PM
लुका छुपी की सफलता के बाद, कार्तिक की फीस बढ़ी या इरादे ?

बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी की अपार सफलता के बाद अब अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों सातवें आसमान पर नजर आ रहे हैं. मेनस्ट्रीम से हटकर सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 आकाशवाणी जैसी अलग विषय पर आधारित हिट फिल्में देकर कार्तिक फिल्म निर्माताओं की भी पहली पसंद बन चुके हैं और यही वजह है कि कार्तिक ने अपनी फीस भी अब बढ़ा दी है. लेकिन क्या फिल्म की सफलता ही है उनके फीस बढ़ाने की वजह या बात कुछ और ही है?

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम के दौरान कार्तिक अपने वेतन में कटौती करते हैं, लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस में इजाफा किया है और ऐसा इसलिए ताकि उन्हें ऐसे फिल्म निर्माताओं के साथ काम न करना पड़े जिनके साथ उन्हें काम न करना है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छुपी एक मध्यमवर्गीय परिवार की लव स्टोरी पर आधारित फिल्म थी, जिसमें लिव-इन रिलेशन को कॉमेडी और सरलता से पेश किया गया था. वहीं 1 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म के आस पास अन्य बड़े सितारों से सजी फिल्म बदला, कैप्टन मार्वल और टोटल धमाल जैसी फिल्में भी रिलीज हुई थी मगर लुका छुपी ने इनका सामना किया और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट रही. 

सलमान खान ने रोड पर छीना शख्स का मोबाइल, थाने में दर्ज हुई शिकायत

सपना चौधरी संग दलेर मेहंदी ने लगाए ठुमके, रिलीज हुआ नया गाना

माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद

इस शख्स के साथ भागने के लिए तैयार है सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर डाली फोटो