अक्षय को रिप्लेस नहीं करेंगे कार्तिक, सुनील शेट्टी ने किया कन्फर्म!
अक्षय को रिप्लेस नहीं करेंगे कार्तिक, सुनील शेट्टी ने किया कन्फर्म!
Share:

कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी कि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं। जी हाँ और अक्षय के फैन्स भी ये खबर सुनकर चौंक गए थे कि कार्तिक आर्यन ने हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है। अब तक फिल्म के दो पार्ट आए हैं और दोनों में ही अक्षय रहे हैं। अक्षय को सभी बहुत पसंद करते हैं और राजू के रोल में उन्होंने सभी का दिल जीता है। हालाँकि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन का रीप्लेस करना हर किसी को खटक गया।

सुहाना खान का पीछा कर रहे थे लड़के, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

हालाँकि अब सुनील शेट्टी ने साफ-साफ इस बात को कंफर्म किया है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं किया है। जी हाँ लेकिन सुनील शेट्टी ने ये दावा भी नहीं किया है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में हैं। बल्कि सुनील शेट्टी का बयान कहानी में ट्विस्ट की तरह है। जी दरअसल, कार्तिक आर्यन, हेरा फेरी 3 के नए हीरो हैं ये तो तय हो चुका है।

हालाँकि फिर भी उन्होंने अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं किया है। जी दरअसल अक्षय ने जब ये फिल्म रिजेक्ट की तो प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला ने तय किया कि फिल्म से अक्षय कुमार का किरदार यानि कि राजू ही निकाल दिया जाए। जी हाँ और इसी के चलते अब फिल्म में कार्तिक आर्यन एंट्री ले चुके हैं लेकिन वो फिल्म में राजू नहीं कोई और किरदार निभाएंगे बल्कि उनका किरदार कुछ नया होगा। ऐसे में अब यह देखना होगा कि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार के ना होने से और कार्यिक आर्यन के होने से क्या धमाका होता है।

अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगा चुकीं हैं नेहा भसीन, पैर पर बनवाया है अश्लील टैटू

'हीरो बनने के लिए अर्पिता से आयुष ने की थी शादी'!, अफेयर के बारे में पता चलते ही सलमान खान ने कही थी ये बात

बचपन से गाने में थी नीति मोहन को दिलचस्पी, इस एक्टर की बन चुकीं हैं पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -