नन्ही फैंस ने कार्तिक को दिया गुलाब, एक्टर ने किया कुछ ऐसा
नन्ही फैंस ने कार्तिक को दिया गुलाब, एक्टर ने किया कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्म प्यार का पंचनामा से साल 2011 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इन 8 सालों में उनका करियर बुलंदी पर पहुंच चुका है और तब से लेकर अब तक उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता प्राप्त की है. कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त बताई जाती है और हाल ही में कार्तिक का सामना हुआ उनकी एक नन्ही सी फैन से जिसने उन्हें गुलाब देकर सभी को अचम्भित कर दिया.

अभिनेता कार्तिक आर्यन लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो फ़िलहाल तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वह एक छोटी बच्ची से लाल गुलाब लेते हुए दिख रहे हैं. ब्लश करती हुई इस छोटी सीए लड़की से गुलाब लेने के बाद कार्तिक उसे गुलाब के लिए शुक्रिया भी कह रहे हैं और उसके साथ तस्वीर भी वे इस दौरान खिंचवाते हैं. 

फ़िलहाल तो सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. वहीं इस पर काफी भारी मात्रा में कमेंट्स भी आ रहे हैं. वर्कफ़्रंट की बता की जाए तो कार्तिक इन दिनों सारा अली खान के साथ फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग कर रहे हैं और अनन्या पांडे के साथ फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में भी वे बिजी हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेज के साथ उनका नाम भी कई दफा जोड़ा गया है. 

हिट हुआ सुपर-30 का ट्रेलर, आनंद बोले- 'ऋतिक नहीं ये तो मैं हूं'

कृति का खुलासा, स्टार किड्स और न्यूकमर्स में नहीं होता है भेदभाव

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर अब फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने अब तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -