करीना के बाद अब इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन
करीना के बाद अब इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन
Share:

 हाल ही में रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है फिल्म अब तक 106 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 
गौरतलब है कि हाल ही में कार्तिक ने बेबो करीना कपूर खान के साथ सिंगापुर में एक फैशन शो में हिस्सा लिया था. इस फैशन शो में कार्तिक ने करीना के साथ रैप पर वॉक किया. इसके बाद कार्तिक को एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है. 

अब खबर है कि कार्तिक करीना के बाद उनकी दोस्त और बॉलीवुड की मुन्नी मलाइका अरोरा के साथ भी स्टेज शेयर करते दिखेंगे.  जी हां, खबर है कि कार्तिक अब मलाइका के साथ रैंप पर जलवा बिखरते नजर आएंगे. एक लीडिंग फैशन ब्रांड अपना नया कलेक्शन लॉन्च करने जा रहा है. इस फैशन ब्रांड ने कार्तिक औऱ मलाइका को अप्रोच किया है.  ये दोनों ही उस फैशन ब्रांड के लिए रैंप पर जलवा बिखेरेंगे.  दोनों एफबीबी 2018 के समर कलेक्शन को लॉन्च करेंगे . फिलहाल देखते हैं कि कार्तिक मलाइका के साथ क्या जलवा बिखेरते हैं. 

आपको बता दें कि कार्तिक ने अपना फ़िल्मी करियर साल 2011 में आयी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से शुरू किया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सरहाया गया था. इसके बाद उन्होंने 'गेस्ट इन लंदन', प्यार का पंचनामा 2  जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को एंटरटेन किया. 

समुन्द्र पर कब्ज़ा जमाने से नहीं चूका चीन, बनाया दुनिया का सबसे लंबा समुद्री पूल

गुजरात में बैन स्पीड गवर्नर कंपनी रोजमार्टा बनी मप्र का सिरदर्द

ऑपरेशन के बाद बेडरेस्ट पर है सांप, खुराक में मिल रहा है अंडे का लिक्विड और ग्लूकोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -