इंडियन आयडल 11 में इमोशनल हुए कार्तिक आर्यन, कहा- 'मेरी मां से जुड़ी...'
इंडियन आयडल 11 में इमोशनल हुए कार्तिक आर्यन, कहा- 'मेरी मां से जुड़ी...'
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों को करने के बाद हिट होने वाले कार्तिक आर्यन जल्द ही भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ अपनी नयी फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म की टीम हाल ही में इंडियन आयडल 11 में नजर आई और इस दौरान तीनो अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' को प्रमोट करने पहुंचे थे. वहीं इस शो के दौरान कार्तिक अलीगढ़ के एक प्रतियोगी शाहजां मुजेब की आवाज सुनकर काफी इमोशनल हो गए और उस प्रतियोगी यानी मुजेब महज ने बताया कि वह केवल 20 रूपए जेब में लेकर अलीगढ़ से मुंबई पहुंचे थे और वे इंडियन आयडल 11 के टॉप 10 प्रतियोगियों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. उस दौरान कमल हासन और श्रीदेवी की फिल्म का गाना सुन कार्तिक इमोशनल हो गए और ये एक मदर स्पेशल एपिसोड था.

वहीं इस एपिसोड में सभी प्रतियोगियों ने अपनी मां के लिए गानों को डेडिकेट किया और कमल हासन और श्रीदेवी स्टारर फिल्म सदमा के सॉन्ग 'सुरमईं अंखियों में' को सुनकर कार्तिक इमोशनल हो गए. उस दौरान कार्तिक ने कहा, ''मदर स्पेशल एपिसोड को शूट करना मेरे लिए काफी इमोशनल अनुभव रहा. इस एपिसोड के बाद कई ऐसी यादें ताजा हो गईं जो मेरे और मेरी मां से जुड़ी हुई हैं. मैं 'सुरमईं अंखियों में' गाने को सुन काफी इमोशनल हो गया था. ये मेरे फेवरेट गानों में से है.''

आप सभी को बता दें कि शो के मेकर्स ने इस शो के दौरान कार्तिक का एक स्पेशल वीडियो चलाया था जिसमें कार्तिक की मां ग्वालियर से स्टार बनने के कार्तिक के सफर को बयां करती हैं. इसी के साथ कार्तिक ने बताया कि कैसे उनकी मां ने ब्रेस्ट कैंसर के खिलाफ जंग जीती है और कैसे वे मुंबई में उन्हें सपोर्ट करने के लिए आया करती थीं.

Kundali Bhagya : क्या प्रीता की शादी रोक पायेगा करण?

KBC 11 : ये हैं वो चार प्रतिभागी जिन्होंने रचा नया इतिहास

KBC11 : क्रिकेटर ईशांत की पत्नी से जुड़े सवाल पर खेल से बाहर हुए कंटस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -