बैंकॉक रवाना हुए कार्तिक, सारा को देने जा रहे बड़ा सरप्राइज
बैंकॉक रवाना हुए कार्तिक, सारा को देने जा रहे बड़ा सरप्राइज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले काफी समय से अपने कथित अफेयर को लेकर खूब चर्चा में हैं. अदाकारा सारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1’ की शूटिंग के लिए बैंकॉक में मौजूद है और जबकि अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. साथ ही खबर है कि अभिनेता कार्तिक अपनी फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर सारा के बर्थडे के लिए बैंकॉक रवाना हुए हैं. इससे पहले बीते दिनों कार्तिक से मिलने क लिए सारा भी लखनऊ पहुंची थीं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, कार्तिक बैंकॉक पहुंचकर सारा को सरप्राइज देना चाहते हैं और पिछले दिनों सारा जब लखनऊ से मुंबई लौट रही थीं, तब उन्हें एयरपोर्ट पर भी देखा था. जबकि इसके बाद इंटरनेट पर एक विडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें कि कार्तिक और सारा एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे थे और इसके बाद सारा जब मुंबई पहुंची थी, तो यहां भी उन्हें कैमरे में कैद किया गया था. जहां सारा अपने साथ कई सारे सूटकेस लेकर निकली थीं.

बता दें कि फिल्म 'आज कल' के सेट पर भी दोनों की ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिली थी और इस फिल्म को इम्तियाज अली द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म को अभिनता सैफ अली खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की 2009 में आई फिल्म ’लव आज’ का सीक्वल भी बताया जा रहा है. यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. 

 

उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, 32 हो या फिर 42 : तापसी पन्नू

काफी मुश्किलों में गुजरा विद्या का जीवन, कहा- आंसू लेकर सोती थी

निक से शादी पर प्रियंका का बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

हो गई पहचान, जानिए कौन है प्रियंका चोपड़ा को चिल्लाने वाली लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -