‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आएँगे कार्तिक आर्यन, ये एक्ट्रेस निभाएगी पत्नी का किरदार
‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आएँगे कार्तिक आर्यन, ये एक्ट्रेस निभाएगी पत्नी का किरदार
Share:

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन के पास तो जैसे लगता है फिल्मों की लाइन ही लगी पड़ी है. कार्तिक ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है जिसके बाद से ही हर एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ काम करना चाहती हैं. इन दिनों कार्तिक अनन्या पांडे के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बने ही हैं और साथ ही वो अपनी आगामी फिल्म को लेकर भी लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं.

अब तो ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि कार्तिक जल्द ही फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो सारा अली खान के अपोजिट काम करने वाले हैं. लेकिन इसी बीच कार्तिक की एक और नई फिल्म की जानकारी सामने आई है. सूत्रों की माने तो कार्तिक आर्यन 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे.

जी हाँ.... इस फिल्म के डायरेक्शन का काम मुदस्सर अजीज करेंगे. ख़बरों की माने तो इस फिल्म में कार्तिक संजीव कुमार का किरदार निभा सकते हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि फिल्म में कार्तिक के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में तापसी कार्तिक की पत्नी का किरदार निभाएंगी. रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक इस फिल्म में सेक्रेटरी का रोल कौन निभाएगा इस पर अभी संशय बरकरार है. फिल्म की शूटिंग इसी साल मई-जून से शुरू हो सकती है.

1 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी में अनन्या पांडे ने शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो

इस मशहूर एक्टर की बेटी को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! हो गया कन्फर्म

कार्तिक आर्यन के साथ दीपिका ने किया ऐसा काम, देखते ही सन्न रह जाएंगे रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -