अपनी एक्स को याद करके इमोशनल हुए कार्तिक, अब भूत को कर रहे डेट

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं. हर कोई इनका फैन बना बैठा है और उस फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी सराहा गया. वहीं सारा अली खान का उनके ऊपर क्रश भी इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. अब वैलेंटाइन डे के मौके पर कार्तिक ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की है. इसके पहले वो बता चुके हैं कि इस खास दिन को वो अपनी माँ के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं और उसे खास बनाएंगे. इसी के साथ आपको बता दें, उन्होंने क्या कहा अपनी डेटिंग के बारे में. 

आपको बता दें, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो अपनी एक गर्लफ्रेंड के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन ये संभव नहीं हो पाया. उन्होंने कहा- "मुझे वो इमोशनल फील हुआ. मैंने मेरी लाइफ में उसके जैसा कोई नहीं देखा. मुझे उसके जैसा कोई और नहीं मिलेगा." यानि आप समझ ही सकते हैं कि वो अपनी एक्स से कितना प्यार करते थे लेकिन किसी कारण से उनकी शादी नहीं हो पाई. उन्होंने कहा था- "फिलहाल मैं अपने काम की तरफ कॉन्सनट्रेट कर रहा हूं. मुझे ऐसा लगता है कि रिलेशनशिप में रहने के लिए काफी वक्त की जरूरत होती है."

बता दें कि कार्तिक आर्यन अपना वैलेंटाइन डे स्पेशल पर्सन के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक कंकाल के साथ एक फोटो शेयर की है और उसे अपना डेट बताया. कॉफी विद करण के शो में कार्तिक ने बताया कि वो अपनी मां के साथ वैलेंटाइन डे मनाएंगे. इन दिनों कार्तिक अपनी आगामी फिल्म लुका छिपी के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. 

सारा के लिए खुशखबरी, कार्तिक ने बताया कब ले जायेंगे डेट पर

'लुका-छुपी' के तीसरे गाने ‘फोटो’ में रोमांटिक दिखे कार्तिक-कृति

Video : कार्तिक का 'धक् धक्' डांस देख, भूल जायेंगे माधुरी का डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -