सेल्फी पोस्ट कर कार्तिक ने सारा को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'हैप्पी बर्थडे राजकुमारी...'
सेल्फी पोस्ट कर कार्तिक ने सारा को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'हैप्पी बर्थडे राजकुमारी...'
Share:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बीते 12 अगस्त को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. वहीं इस दौरान सारा के फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दी. वहीं बीते कल सारा के सबसे खास दोस्त कार्तिक आर्यन ने उनके साथ फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे राजकुमारी सारा अली खान'' आप सभी को बता दें कि कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ सेल्फी पोस्ट की है और उन्होंने लिखा है ''सबको ईद मुबारक. इस बार बिना मास्क के साथ.''

जी दरअसल ईद-उल-फितर के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक फोटो पोस्ट कर मुबारकबाद दी थी और उस फोटो में सारा अली खान ने मुंह ढका हुआ था. वहीं आप सभी को याद ही होगा कि सारा अली खान बैंकॉक में फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग कर रही हैं और ऐसे में सारा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कार्तिक आर्यन बैंकॉक पहुंचे हैं और जमकर मस्ती की. वहीं इससे पहले कार्तिक आर्यन जब पति, पत्नी और वो की लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे तो सारा अली खान उनके साथ थीं और लखनऊ में शूटिंग के दौरान कार्तिक सारा को भीड़ से बचाते भी दिखे थे.

आप सभी को बता दें कि कार्तिक आर्यन से दोस्ती पर सारा अली खान की मम्मी अमृता सिंह को भी कोई आपत्ति नहीं है यह बात बीते दिनों ही सामने आई थी और कार्तिक भी सारा की मम्मी अमृता को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब बात करें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म की तो उसकी शूटिंग खत्म हो गई है और उस फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी हैं.

पीएम मोदी के मुरीद हुए अक्षय-अजय-अनिल, बेयर ग्रिल्स के शो को लेकर कही यह बात

इस फिल्म में आयुष्मान को बनना पड़ा है लड़की, बताया- किन मुश्किलों का करना पड़ा सामना

सलमान संग रोमांस करेंगी महश मांजरेकर की बेटी, लेकिन पिता ने लगा दी यह पाबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -