भाईदूज पर बहन का पैर छूते हुए फोटो शेयर कर कार्तिक ने लिखा - 'मेरी बहन के पास...'
भाईदूज पर बहन का पैर छूते हुए फोटो शेयर कर कार्तिक ने लिखा - 'मेरी बहन के पास...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर कार्तिक आर्यन को सभी पसंद करते हैं और आज वह एक शानदार एक्टर बन चुके हैं. आजकल कार्तिक का एक पोस्ट भी शेयर होते ही वायरल हो जाता है. वहीं अब हाल ही में उन्होंने ऐसा पोस्ट किया कि सभी देखकर खुश हो गए. जी दरअसल, आज भाईदूज है और इस खास मौके पर कार्तिक ने अपनी बहन के साथ फोटो शेयर की है. जी हाँ, वहीं एक फोटो में कार्तिक की बहन उन्हें टीका लगा रही हैं और दूसरी फोटो में कार्तिक अपनी बहन के पैर छू रहे हैं.

ऐसे में कार्तिक ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ''मेरी बहन के पास दुनिया का बेस्ट भाई है. ऐसा मैं नहीं बल्कि वो ही कहती है. भाई दूज मुबारक.'' आप देख सकते हैं इस समय कार्तिक की इस शेयर की गई पोस्ट को फैन्स के खूब लाइक्स मिल रहे हैं और फैन्स कमेंट कर रहे ''सही बात, आपने सही लिखा है, गजब सर.''

अब बात करें कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ की तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही कार्तिक फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग करने वाले हैं. इसी के साथ इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों ही उन्होंने पति,पत्नी और वो की शूटिंग खत्म की है और इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

मंदिरा बेदी ने सेक्सी बिकनी में शेयर किया बेहद बोल्ड फोटो, स्लिम कमर ने फैंस को किया पागल

Housefull 4 : चौथा दिन रहा बहुत लकी, बॉक्स-ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम

तारा सुतारिया ग्रे साड़ी में लगी बला की सेक्सी, फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -