कार्तिक ने अपने सबसे खास लोगों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
कार्तिक ने अपने सबसे खास लोगों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता कार्तिक आर्यन ने गुरुवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया. कार्तिक ने इस खास मौके को कार्तिक ने बड़े ही बेहतरीन तरीके से सेलिब्रेट किया. कार्तिक ने अपने माता-पिता के साथ घर पर बर्थडे सेलेब्रेटीओं किया. सोशल मीडिया पर कार्तिक के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कार्तिक ने जन्मदिन के दिन कोई शूटिंग नहीं की और उन्होंने पूरा समय अपने परिवार के साथ ही बिताया.

बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है और साथ में कैप्शन में लिखा है कि- ''यह मेरा सबसे अच्छा जन्मदिन रहा. मैंने कई सैलून बाद अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाया है. मैं सभी को इन केक्स, फूल और गिफ्ट के शुक्रिया कहना चाहता हूँ.'' सोशल मीडिया पर कार्तिक की फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

कार्तिक अपने मम्मी-पापा के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं. उनके सामने कई सारे केक्स भी दिखाई दें रहे हैं. बर्थडे पर कार्तिक को बहुत सारे गुलदस्ते भी भेट में मिलें. आपको बता दें कि इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुका छिपी’ कि शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वो कृति सनन के साथ नजर आएंगे. ये एक कॉमेडी फिल्म है.

आने वाली है कार्तिक की नई फिल्म, क्या सारा के साथ करेंगे रोमांस

Video : सारा को डेट करने के सवाल पर यूँ शर्मा गए कार्तिक

इस हैंडसम एक्टर को अपने घर का पता देना चाहती हैं सारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -