पति पत्नी और वो : डायरेक्टर के जन्मदिन पर दिखा कार्तिक-भूमि का लुक
पति पत्नी और वो : डायरेक्टर के जन्मदिन पर दिखा कार्तिक-भूमि का लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्त‍िक आर्यन और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो लंबे वक्त से चर्चा में चल रही है. फिल्म की शूट‍िंग के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं और अब इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस का लुक देखने को मिला है. वो एक्ट्रेस हैं भूमि पेडनेकर. लेकिन भूमि का नाम पहले की आ चुका है, हालांकि उनका लुक फोटो पहली बार देखने को मिला है. 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर द्वारा इंस्टाग्राम पर कार्तिक संग एक तस्वीर शेयर की है और फोटो में भूमि की ओर देखते हुए कार्त‍िक आर्यन देखें जा सकते हैं. वहीं फोटो में दोनों स्टार्स के बीच डायरेक्टर मुदस्सर भी खड़े हुए हैं.

ख़ास बात यह है कि इस तस्वीर को फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर के जन्मदिन पर बधाई देते हुए शेयर किया गया है. भूमि ने फोटो के साथ लिखा है कि, "पत‍ि पत्नी और वो बधाई दे रहा है, इस सिचुएशन के 'वो' को डायरेक्टर मुदस्सर. जन्मदिन की बधाई." साथ ही बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर को फिल्म की एक अन्य एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शाहरुख-काजोल की फिल्म द‍िल वाले दुलहनिया ले जाएंगे के आइकॉनिक सीन के अंदाज में शुभकामनाएं दी है. अनन्या ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे ट्रेन में हैं और उनका हाथ डायरेक्टर द्वारा थामा गया है. अनन्या ने लिखा कि, हम कैसे आपकी तरफ नहीं देखें, आपके तो नाम में ही सर हैं. जन्मदिन की शुभकामनाएं.

 

The Family Man Trailer : दमदार रोल में दिखें मनोज वाजपेयी, फैंस के उड़े होश

जन्मदिन पर ऋषि कपूर ने काटा केक, वायरल हुआ वीडियो

रेस्टोरेंट में ऋषि कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा, कहा- जरूरत से ज्यादा महंगा और घमंडी

स्टाइलिश लुक के साथ प्रियंका के छोटे से बैग ने किया सभी को आकर्षित, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -