सारा के लिए बॉडीगार्ड बने कार्तिक, फैंस के घेरने पर ऐसे निकाला सुरक्षित

सारा के लिए बॉडीगार्ड बने कार्तिक, फैंस के घेरने पर ऐसे निकाला सुरक्षित

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन के इश्क के चर्चे इन द‍िनों बॉलीवुड गलियारों में सरेआम चल रहे हैं. दोनों ही कलाकारों को साथ में कई बार क्वॉलिटी टाइम ब‍िताते हुए देखा गया है. वहीं सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यह साबित हो रहा है कि कार्तिक आर्यन सारा अली खान को लेकर काफी प्रोटेक्ट‍िव हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान सारा अली खान अपने कथित बॉयफ्रेंड कार्त‍िक आर्यन से मिलने के लिए लखनऊ पहुंचीं. इस वायरल हो रहे वीडियो में सारा-कार्तिक को साथ देखकर फैंस की भीड़ उन्हें घेर लेती है. तब अचानक सारा के लिए कार्तिक अंग रक्षक बन जाते हैं और वे उन्हें भीड़ से सुरक्षित निकाल लाते हैं. 

इतना ही नहीं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक तस्वीर भी काफी चर्चा में बनी हुई है. जहां फोटो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों एक दूसरे का हाथ थामकर बातें कर रहे हैं. फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान भी दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं और यही वजह है दोनों की केमिस्ट्री चर्चा में बनी रहती है.

सलमान खान के लुक में दिखाई दिए सुपरस्टार रजनीकांत

फिर बदली सैफ अली खान 'लाल कप्तान' की रिलीज़ डेट

सुपर 30 : ऋतिक की फिल्म के आगे झुकी 5 राज्यों की सरकार, करना पड़ा यह काम

'कबीर सिंह' की ऑडियंस पर बोले शाहिद, जैसे मैंने प्रीति से प्यार किया, वैसे ही...'