कार्तिक के बाद कियारा और तब्बू ने करवाया कोरोना टेस्ट, जानिए...?

बीते दिन यानी 22 मार्च को कार्तिक आर्यन ने जैसे ही सोशल मीडिया पर खुद के कोविड पॉजिटिव होने की सूचना सभी को दी। फैंस लेकर सेलेब्स तक हर कोई उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए नज़र ऐ है। तो वहीं कार्तिक की आने वाली मूवी भूल भूलैया 2 की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोका जा चुका है। कार्तिक ने रविवार को ही मूवी की शूटिंग की थी। इस दिन उनके साथ सेट पर तब्बू भी मौजूद थी जबकि वहीं शनिवार को कियारा आडवाणी ने कार्तिक के साथ रैम्प शो में भाग भी लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की खबर के मुताबिक कार्तिक के पॉजिटिव आने के उपरांत कियारा और तब्बू भी टेस्ट करवाने के लिए पहुंची। जिसमें कियारा की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई हैं। जबकि वहीं तब्बू की रिपोर्ट डिटेल्स अभी सामने नहीं आ सकी है। मीडिया से बात करते हुए कियारा ने कहा कि उनकी और अनीस बज्मी सर की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।

इससे पहले कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा कर लिखा कि वो पॉजिटिव आए हैं और इसलिए उनके लिए प्रार्थना करें। उनके इस पोस्ट को पढ़ने के उपरांत फैंस कमेंट करके 'गेट वेल सून' लिखने लगे। फिल्म भूलभूलैया 2 के अतिरिक्त कार्तिक आर्यन नेटफ्लिक्स की मूवी धमाका में भी दिखाई देने वाले है। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ जिसमें उन्हें  बहुत ही पसंद किया गया। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में जर्नलिस्ट अर्जुन पाठक की भूमिका में हैं।

बंगाल चुनाव में 'मिथुन दा' की एंट्री, भाजपा के लिए 25 मार्च को करेंगे 4 रोड शो

निकिता तोमर हत्याकांड पर आज फैसला देगी कोर्ट, कॉलेज के बाहर मारी गई थी गोली

तेलंगाना में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद बंद हुए सभी स्कूल और कॉलेज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -