कार्तिक ने खोला राज़, क्यों पैदा करना चाहते है कटरीना के साथ बच्चे
कार्तिक ने खोला राज़, क्यों पैदा करना चाहते है कटरीना के साथ बच्चे
Share:

बॉलीवुड के क्यूट और हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनॉन के साथ दिनेश विजन की फिल्म नई फिल्म 'लुका-छिपी' में काम करे हैं. इसके बारे में जानकारी सामने आती रहती है. लेकिन इसी के साथ कार्तिक के बारे में कुछ बातें सामने आई हैं. कार्तिक आर्यन ने कुछ समय पहले अनीता अदजानिया के शो पर जाकर यह खुलासा किया था कि वो भाईजान की सबसे पसंदीदा हीरोइन कटरीना कैफ के साथ बच्चे पैदा करना चाहते हैं, जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया था. इस के बाद सभी ये जानना चाहते थे कि ऐसा क्यों है. तो इसका जवाब भी मिल चुका है.  

दरअसल, हाल में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया के चैट शो पर पहुंचे थे, जहां नेहा ने कार्तिक से पूछा कि उन्होंने कटरीना कैफ के साथ बच्चे पैदा करने वाली बात क्यों कही थी ? जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने बताया, ‘मुझे विदेशी एक्सेंट बहुत पसंद है और कटरीना जिस तरह से हिन्दी बोलती हैं, वो दिल को भा जाता है. इसी कारण मैंने यह बात कही थी.’ ये तो फनी बात होगयी लेकिन कार्तिक आर्यन के फैंस को ये बात पसंद नहीं आई होगी, आखिर आजकल लड़कियां उनकी दीवानी बनी हुई  हैं. 

इसके अलावा जब नेहा धूपिया ने कार्तिक आर्यन से कहा कि ऐसा विदेशी एक्सेंट तो जैकलीन फर्नांडिस के पास भी है लेकिन आपने उनके बारे में ऐसा नहीं कहा, तो कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘मैंने उनके बारे में अभी तक ऐसा सोचा ही नहीं है.’ वहीं नेहा ने ये भी पूछा क्या 'सोनू के टीटू की स्वीटी' कलाकार ने जिंदगी में कभी शराब चढ़ जाने की एक्टिंग की है ? कार्तिक ने बताया, ‘जी हां, जब मैं इंडस्ट्री में नया-नया आया तब मैंने यह सबक ले लिया कि जब आप बॉलीवुड पार्टी में जाएं तो ऐसा दिखाए कि आपको चढ़ गई है. वरना हर कोई आपको और पिलाने की कोशिश करता है.’

अब ये देखकर तो लगता है कि कार्तिक बहुत ही स्मार्ट जिसके चलते उन्होंने कई अच्छे जवाब दे दिए और सभी का मुंह बंद कर दिया. वहीं अब बॉलीवुड की पार्टी में वो कैसे बच सकते है ये उन्हें देखना पड़ेगा अब. 

Cheat India Trailer : इमरान हाश्मी ने बता दिया, 'नकल में ही अकल है'

यंहा कुछ इस तरह घूमते दिखे जॉन अब्राहम

मणिकर्णिका ट्रेलर : रानी के रूप में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -