ईद पर मस्जिद पहुंचे कार्तिक-सारा, मुंह छिपाते हुए शेयर की फोटो
ईद पर मस्जिद पहुंचे कार्तिक-सारा, मुंह छिपाते हुए शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इस समय इम्तियाज अली की अगली फिल्म में साथ काम कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही एक्ट्रेस सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक एक-दूसरे के साथ काफी वक्त भी बिताते हुए नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि इस जोड़ी को फैन्स एक साथ पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं और यह जल्द पर्दे पर धमाल भी करेंगे. 

ख़ास बात यह है कि जब से सारा ने करण जौहर के टॉक शो पर यह कहा है कि वह कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं, तब से ही यह जोड़ी चर्चा में बनी हुईं रहती है और इन दोनों को अक्सर एक साथ भी देखा जाता रहा है. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स तो यहां तक भी आ रही हैं कि दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं लेकिन अपने रिलेशनशिप को लाइम लाइट से दूर ही रखना चाहते हैं. दोनों इस पर खुलकर बात नहीं करते हैं.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि अब हाल में ईद के मौके पर कार्तिक द्वारा इंस्टाग्राम पर सारा के साथ एक सेल्फी पोस्ट की गई है और यह सेल्फी एक मस्जिद के बाहर की नजर आती है और कार्तिक और सारा दोनों इसमें मुंह ढके हुए हैं. उनका यह अंदाज सभी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दूसरी ओर वैसे सारा ने भी ईद के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर फैन्स को ईद की मुबारकबाद अपने फैंस को दी थी. 

 

VIDEO : सपना का धाकड़ गाना रिलीज, देखते ही जीत लेगी दिल

इस दिग्गज अभिनेता के निधन पर पीएम ने जताया शोक, कहा- 'वह खास थे'

कंगना की बहन का जोरदार तंज, कहा-सलमान की चापलूसी में लगे हैं करण जौहर

शादी के बाद भी उम्र भर इनके साथ रहना चाहती हगाई सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -