कपिल के शो में कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा कि 'रात में सोने से पहले क्या करते हैं'

इन दिनों टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर अभिनेता कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहुंचे और दोनों ने जमकर मस्ती भी की. जी हाँ, ये दोनों यहां पर अपनी फिल्म 'लुका छुपी' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे हैं और सोनी टीवी ने हाल ही में शो से जुड़े हुए कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इन वीडियोज़ में कार्तिक और कृति, कपिल के घर में धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं और शो के दौरान बच्चा यादव (कीकू शारदा) कार्तिक और कृति के साथ 'के भईल करोड़पति' खेलते हुए नजर आते हैं.

आपको बता दें कि उस दौरान कीकू, कार्तिक से पूछते हैं कि ''आप रात को सोने से पहले क्या करते हैं?'' इसके बाद इस सावल का जवाब देने के लिए कार्तिक 'फोन ए फ्रेंड' हेल्प लाइन की मदद लेते हैं. इस पर कीकू उनसे कहते हैं कि 'फोन ए फ्रेंड' करके 'ऑडियंस पोल' मंगवाइए. जब कार्तिक ने 'फोन ए फ्रेंड' करके 'ऑडियंस पोल' मंगवाया तो उन्हें एक डांसिंग पोल लाकर दे दिया गया, जिस पर भारती सिंह और कार्तिक ने डांस किया. आप सभी को यह भी बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है लेकिन रिलीज होने के बाद भी दोनों इसका प्रमोशन करने में व्यस्त हैं.

जी दरअसल यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर बनी है जो रोमांस और कॉमेडी का भरपूर डोज है. वहीं यह फिल्म इंटरटेन करने के साथ-साथ कई मुद्दों पर हंसी मजाक में ही गंभीर चोट कर जाती है जो आप देख सकते हैं. कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, अपारशक्ति खुराना हैं और इस फिल्म के डायरेक्ट लक्ष्मण उतेकर हैं.

सामने आया 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की सुरीली आवाज के पीछे का राज

अघोरी की दुनिया को दिखाने आ रहा है यह शो, यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

रियल लाइफ में भी 'दिव्य दृष्टि' की इस एक्ट्रेस को नजर आता है भविष्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -