जल्द आएगा 'लुका-छुपी' का सीक्वल, दिखाई जाएगी ऐसे कपल की कहानी

साल 2018 में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की हिट फिल्म 'लुका छुपी' का सीक्वल बन के लिए तैयार है. जी हाँ, आपको याद हो इस फिल्म का पहला पार्ट लिव इन पर बेस्ड था वहीं दूसरा पार्ट डिवोर्स पर आधारित होने की बात सामने आईं है. ऐसे में इस बार फिल्म की थीम 'डाइवोर्स सह परिवार' होगी और इसमें परिवार के साथ रहते हुए डिवोर्स लेने पर जिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है, उसे दिखाया जाने के बारे में कहा जा रहा है. वहीं इस बार की कहानी ये होगी कि इस बार कपल डिवोर्स ले लेता है लेकिन परिवार को इस बारे में पता ही नहीं होता है और इसी दौरान फिल्म में कई दिलचस्प मोड़ आएंगे.

ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने इस बात की जानकारी दी है और हाल ही में उन्होंने कहा है कि, ''फिल्म की कहानी लिखी जा रही है. अभी फिल्म को लिखने में लगभग 1 साल का समय लगेगा उसके बाद ही इस पर आगे काम किया जाएगा.'' इसी के साथ नेश विजन ने ये भी बताया है कि ''हमने कई फिल्मों में लिव इन रिलेशनशिप के एक थीम के रूप में देखा था. हमने अपनी फिल्म में इसका इस्तेमाल लुका छुपी में किया जो ऑडियंस बहुत ज्यादा पसंद आई. इस बार लुका छुपी 2 में एक और ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिलेगा. हमारा प्लान फिल्म की पुरानी कास्ट को रखने का है. इसके अलावा सीक्वल में कुछ नए चेहरे भी शामिल किए जाएंगे.''

आप सभी को यह भी बता दे कि फिल्म लुका छिपी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म ने करीब 90 करोड़ तक की कमाई की थी वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 150 करोड़ तक का बिजनेस किया. इसी के साथ इस फिल्म के गाने बहुत हिट हुए थे और फिल्म में कार्तिक और कृति सैनन के काम को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में इसका सीक्वल भी लोगों को भा सकता है.

VIDEO: हाउसफुल 4 के पहला गाने ने आते ही मचाया धमाल, 'एक चुम्मा तो बनता है'

विजू खोटे के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किया ट्वीट

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन पर प्रियंका ने जमकर खेला गरबा, वीडियो हो रहा वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -