कृति के बाद अब टाइगर की गर्लफ्रेंड संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन
कृति के बाद अब टाइगर की गर्लफ्रेंड संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों काफी ज्यादा बुलंद चल रहे हैं और साथ ही दिशा पटानी की बात करे तो उनकी भी किस्मत इन दिनों चमकती हुई नजर आ रही हैं. दोनों ही स्टार्स को बॉलीवुड में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ऐसे स्टार हैं जिनकी झोली में बैक टू बैक कई फिल्में हैं. जी हाँ... इन दिनों वो अपनी फिल्म लुका छुपी के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और साथ ही वो अपनी आगामी फिल्म पति-पत्नी और वो की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं. वही दिशा की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा दिशा एड फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

हाल ही में ये खबर सामने आई है कि दिशा और कार्तिक जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में दोनों का रोमांस देखने को मिलेगा. हालांकि अब तक उनकी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है. लेकिन अब तो कार्तिक और दिशा के फैंस को जल्द ही उनकी इस फिल्म के नाम और रिलीज़ डेट की घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा. गौरतलब है कि कार्तिक की फिल्म लुका-छुपी 2 मार्च को रिलीज़ होगी वहीं दिशा की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

कार्तिक आर्यन के बढ़ गए भाव, ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर

Tu Laung Main Elaachi : लुका छुपी का नया गाना हुआ रिलीज़, कृति सैनन ने लगाए ठुमके

नवजोत सिंह सिद्धू पर बुरी तरह भड़के अनुपम खेर, कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -