Pati Patni Aur Woh : कार्तिक और अनन्या के बीच कबाब में हड्डी बनी ये एक्ट्रेस!
Pati Patni Aur Woh : कार्तिक और अनन्या के बीच कबाब में हड्डी बनी ये एक्ट्रेस!
Share:

फिल्मी दुनिया के हॉट एक्टर कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन जल्द ही 90 के दशक की कल्ट कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक में नजर आने वाले है. आपको बता दें इस फिल्म के डायरेक्शन का काम मुदस्सर अजीज करेंगे. फिल्म में कार्तिक संजीव कुमार का किरदार निभाने वाले हैं.

पुरानी फिल्म पति पत्नी और वो में संजीव कपूर शादीशुदा होने के बाद भी अपनी सेक्रेटरी से रोमांस और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर करता है और अब इसी कहानी को एक बार फिर से नए कलाकारों के साथ दर्शकों के सामने लाया जा रहा है. इस फिल्म में पति बने कार्तिक की पत्नी का किरदार भूमि पेडनेकर निभाने वाली हैं और कार्तिक की वो यानि कि उनकी खूबसूरत सेक्रेटरी का किरदार अनन्या पांडे निभाएंगी.

हाल ही में कार्तिक ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपनी पत्नी और वो के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कार्तिक भूमि की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अनन्या पांडे का हाथ पकड़े हुए खड़े है. इस फिल्म के जरिए पहली बार तीनों की नई जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. आपको बता दें पहले इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए तापसी पन्नू का नाम सामने आया था लेकिन अब इसमें भूमि और अनन्या का नाम फाइनल कर दिया गया है.

पति पत्नी और वो : भड़की हुई तापसी को निर्माताओं ने दी सफाई

'पति, पत्नी और वो' के रीमेक से निकालने पर भड़की तापसी, निर्माता से कही ये बात

‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आएँगे कार्तिक आर्यन, ये एक्ट्रेस निभाएगी पत्नी का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -